सीवरेज ओवरफलो होने से गलियों में भरा पानी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 27, 2017 - 10:21 AM (IST)

मानसा(मित्तल): शहर के वार्ड नं.-25 में सीवरेज ओवरफ्लो होने के कारण गलियों में गंदा पानी खड़ा होने से गुस्साए वार्डवासियों ने पार्षद करनैल कौर के नेतृत्व में नगर कौंसिल मानसा के खिलाफ नारेबाजी की। 

उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने यह मामला कई बार नगर कौंसिल मानसा के ध्यान में लाया परन्तु किसी भी अधिकारी ने इस समस्या को हल नहीं किया। इस मौके इंकलाबी नौजवान सभा के नेता रजिंद्र सिंह, संदीप सिंह व बिंद्र औलख ने कहा कि वार्ड की 3 गलियों में सीवरेज व पानी की पाइपें डालने की कागजी कार्रवाई पूरी हो चुकी है, परंतु नगर कौंसिल व पंजाब वाटर सप्लाई और सीवरेज बोर्ड के अधिकारी जानबूझ कर टाल-मटोल कर रहे हैं। 

नगर कौंसिल अधिकारी जानबूझ कर वार्ड की मांगों को अनदेखा कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वार्ड में बने कम्युनिटी हाल की छत अधूरी पड़ी है और वाटर वर्क्स की टंकी की चारदीवारी न होने के कारण गंदगी फैली हुई है। उन्होंने मांग की कि इस वाटर वर्क्स के आस-पास चारदीवारी करके पार्क बनवाया जाए। वार्ड निवासियों ने चेतावनी दी कि यदि वार्ड की समस्याएं हल न की गईं तो वे नगर कौंसिल मानसा के दफ्तर आगे  धरना देने के लिए मजबूर होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News