निगम चुनाव से पहले निशाने पर सिद्धू दम्पति

punjabkesari.in Friday, Nov 24, 2017 - 12:23 PM (IST)

अमृतसरः नगर निगम चुनाव से पहले गुरु नगरी में सिद्धू दम्पति स्थानीय नेताअों के निशाने पर हैं। भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेताअों ने साल 2011 से 2014 तक अमृतसर से लोकसभा सदस्य रहे नवजोत सिंह सिद्धू के कार्यकाल में हुए सांसद निधि से जुड़े करोंड़ों रुपए गबन के जांच की मांग की है। उन्होंने अारोप लगाया कि सिद्धू दम्पति के कार्यकाल में हुए घोटालों के सामने अाने पर हैरना करते तथ्य सामने अा सकते हैं।


उधर,नगर निगम की सीटों पर टिकट बंटवारे के मामले में सिद्धू की भूमिका को लेकर उनसे कांग्रेसी भी खफा हैं। उनका अारोप है कि जब नवजोत सिद्धू भाजपा से कांग्रेस में अाए तो कई अकाली-भाजपा नेता उनके साथ शामिल हो गए। अब कांग्रेस के पुराने वर्कर इस बात को लेकर चिंतित हैं कि अगर निगम चुनाव में टिकट बंटवारे की जिम्मेदारी सिद्धू की हुई तो वे अपने साथ अाए नेताअों को तरदीह दे सकते हैं। एेसे होने से पुराने कांग्रसियों की उपेक्षा होगी।

 

भाजपा जिलाध्यक्ष एटवोकेट राजेश ने कहा है कि खुद को पाक साफ अौर इमानदार कहने वाले सिद्धू दम्पति का चेहरा सभी के सामने अा जाएगा। नवजोत सिंह सिद्धू पर प्रहार करते राजेश सैनी ने कहा उनके सांसद रहते सांसद निधि में करोड़ों रुपए के घोटाले हुए है जिसकी जांच करवाई जाए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News