इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के पूर्व कर्मी द्वारा रिकार्ड खंगालने की वीडियो हुई वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 31, 2017 - 11:26 AM (IST)

लुधियाना(हितेश): इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट में जहां आम पब्लिक व प्रापर्टी डीलरों के सेल ब्रांच या रिकार्ड रूम में जाने पर रोक लगी हुई है वहीं एक पूर्व कर्मी द्वारा रिकार्ड खंगालने की वीडियो वायरल हो रही है। इसे लेकर शिकायत लोकल बॉडीज मंत्री नवजोत सिद्धू के पास पहुंच गई है। उक्त कर्मी को सीट बदलने की रंजिश में एक अन्य मुलाजिम पर हमला करने के आरोप में नौकरी से हटा दिया गया था।
 
जिसने नौकरी पर वापस आने के लिए सरकार व कोर्ट की शरण ली और उस समय ठेके पर रखे मुलाजिमों की भर्ती प्रक्रिया पर भी सवाल उठाए गए। इसे लेकर लंबे समय जांच चलने के बाद उक्त ठेके वाले मुलाजिमों को फारिग कर दिया गया था। अब यह पूर्व मुलाजिम फिर से इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट में सक्रिय हो गया है, जिसे सिद्धू के पर्सनल स्टाफ के साथ नजदीकियों की वजह बताया जा रहा है। इसकी आड़ में वह अफसरों के कमरों के अलावा बेसमैंट व रिकार्ड रूम तक में आसानी से पहुंच बनाने में कामयाब हो रहा है। यहां तक कि वीडियो में वह कई जगह बैठकर बेखौफ होकर रिकार्ड से छेड़छाड़ करते दिखाई दे रहा है। इसकी रिकाॄडग पैन ड्राइव में डालकर एक बेनामी शिकायत के साथ सी.एम., एडीशनल चीफ सैक्रेटरी, डायरैक्टर लोकल बॉडीज व सी.वी.ओ. के अलावा मीडिया को भी भेजी गई है। 

मुलाजिमों ने ही तैयार की है वीडियो:उक्त पूर्व कर्मी की वीडियो ट्रस्ट में लगे कैमरों से ही ली गई है जिसकी स्क्रीन ई.ओ. व चेयरमैन के ऑफिस में लगी हुई है। वहां से मुलाजिम ही रिकाॄडग कर सकते हैं। इसके संकेत पत्र में लिखी उस बात से भी मिलते हैं, जिसके मुताबिक  उक्त पूर्व कर्मी पर सिद्धू के स्टाफ से नजदीकियों के चलते ट्रस्ट मुलाजिमों की दूर के स्टेशनों पर बदली करवाने का जिक्र किया गया है। यही डर दिखाकर बाकी मुलाजिमों से गलत काम करवाने का आरोप पत्र मेंउक्त पूर्व कर्मी पर लगाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News