पंजाब रत्न पुरस्कार लेने पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने 2019 का चुनाव लड़ने का दिया संकेत

punjabkesari.in Monday, Dec 18, 2017 - 04:41 PM (IST)

मोगाः मोगा की धर्ती पर पैदा हुए बॉलीवुड स्टार सोनू सूद को आज मोगा पहुंचने पर उनके घर बधाई देने वालो का तांता लगा हुआ है। बता दें बीते दिन पंजाब सरकार की और से पंजाब के गवर्नर वीपी बदनोर ने सोनू सूद की काबलियत पर उन्हें पंजाब रत्न अवार्ड से सम्मानित किया।

 

जिक्र योग्य है कि बेशक पंजाब के बहुत से स्टार फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमा चुके है लेकिन धरमेंद्र के बाद वह दुसरे पंजाब के बॉलीवुड स्टार है जिन्हें पंजाब सरकार की और से पंजाब रत्न से नवाजा गया है। वहीं सोनू सूद ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि उनके लिए यह सबसे बड़ी सौभाग्य की बात है कि पंजाब सरकार द्वारा मनाए जाने वाले विजय दिवस पर उन्हें यह अवार्ड मिला है। अपनी आने वाली हिंदी फिल्मों के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि उनकी आने वाली हिंदी फिल्म पलटन की लदाख में शूटिंग चल रही थी वह वहां से सीधे यहां पहुंचे हैं। सोनू सूद ने अलग-अलग भाषाओं में करीब 85 फिल्मों में काम किया है।

 

सूद ने बताया कि वह 2019 के लोकसभा चुनाव में चुनाव लड़ सकते है। उन्होंने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव के लिए उन्हें कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने बुलाया भी था और वह उन्हें मिले भी थे लेकिन अपने काम में व्यस्त होने के कारण वह चुनाव नहीं लड़ सके। उन्होंने कहा कि वह मोगा की जनता की सेवा करना चाहते हैं । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News