गर्भवती बेटी का दुख सहन न कर सका पिता, उठाया दिल दहला देने वाला कदम

punjabkesari.in Tuesday, Jun 27, 2017 - 06:48 AM (IST)

जालंधर (प्रीत) : ससुरालजनों की प्रताडऩा के बाद मायके में रह रही गर्भवती बेटी का दुख सहन न करते हुए उसके पिता राजेश कुमार मीत ने बीती रात घर में ही फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक की पत्नी के बयानों पर थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस ने उसके दामाद, उसकी मां व चाचा के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। देर शाम तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं थी। बस्ती बावा खेल के कमल विहार का निवासी राजेश कुमार मीत (60) बीती रात खाना खाने के पश्चात पहली मंजिल पर बने कमरे में गया।

रात करीब 2.30 बजे उसकी पत्नी ज्योति जब ऊपर कमरे में गई तो राजेश का शव फंदे से लटक रहा था। सूचना तुरंत पुलिस में दी गई। थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। ज्योति ने पुलिस को बताया कि राजेश कुमार अपनी बेटी के ससुराल वालों के रवैये से बेहद परेशान था। उनकी बेटी की शादी बाजवा कालोनी निवासी दविन्द्रजीत सिंह के साथ हुई थी लेकिन शादी के बाद से उनकी बेटी को तंग-परेशान किया जाता रहा। कुछ समय पहले उनकी बेटी को घर से निकाल दिया गया। इसके पश्चात कई बार समझौते के लिए मीटिंग हुई लेकिन उनकी गर्भवती बेटी के ससुराल वाले उसे ले जाने को तैयार नहीं थे।

ज्योति का आरोप है कि उनका दामाद, चाचा व सास उनकी बेटी को परेशान करते थे जिस कारण राजेश ने आत्महत्या की। थाना बस्ती बावा खेल के एडीशनल एस.एच.ओ. राकेश कुमार ने बताया कि मोबाइल विक्रेता दविन्द्रजीत, उसकी मां व चाचा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News