बेटियों के साथ तस्वीर शेयर कर सुखबीर ने बताई मन की बात,दी लोहड़ी की बधाई

Saturday, January 13, 2018 5:08 PM
बेटियों के साथ तस्वीर शेयर कर सुखबीर ने बताई मन की बात,दी लोहड़ी की बधाई

जालंधरः पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल की तरफ से फेसबुक पर लोहड़ी पर्व के अवसर पर अपनी बेटियों के साथ एक तस्वीर सांझा  कर शुभकामनाएं दी हैं। इस दौरान उन्होंने फेसबुक पेज पर लिखा, ''यह वह तस्वीर है जिसने सिमरत को #बेटियों की लोहड़ी मुहिम के लिए प्रेरित किया। उन्होंने लिखा गत सप्ताह पुरानी तस्वीरें देखते-देखते अचानक यह तस्वीर मेरे हाथ लगी और वह बोली "जैसे हम बेटियों की लोहड़ी मनाते आए हैं वैसे सभी लोग बेटियों की लोहड़ी क्यों नहीं मना सकते? हर परिवार में बेटियां खुशियों की बहार लेकर आतीं हैं और हमें कुछ ऐसा करना चाहिए, जिससे हम दिखा सकें कि आपके जैसे हर पिता अते मेरे जैसी हर मां के लिए उनकी कितनी अहमीयत है।''

 

उन्होंने कहा,''इस मुहिम को मिल रहे समर्थन को देख कर हम बहुत खुश हैं जिसे देख दुनिया भर से बेटियों के लिए प्यार का प्रगटावा करते बहुत सी वीडियो और तस्वीरें माता पिता भेज रहे हैं। मुझे यकीन है कि सिमरत का मन बेटियां की लोहड़ी की तस्वीरों को देख भर जाएगा। उम्मीद करता हूं कि आप भी अपनी बेटी के साथ अपनी तस्वीर जरूर भेजोगे।

 

बेटियां और पिता का रिश्ता एक अलग ही प्यार के साथ बंधा होता है और मैं खुद को गुरू साहिब की कृपा के साथ नवाजा महसूस करता हूं कि उन्होंने मुझे एक नहीं बल्कि दो रहमतों की बख्शीश दी है। हमारी जिंदगी को खुशियों से भरने के लिए आप दोनों का धन्यवाद हरकीरत और गुरलीन। सब को लोहड़ी की बधाईयां। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन