हिंसा फैलाने में अकाली दल का हाथःसंजय सिंह

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2017 - 04:47 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब में कांग्रेस की चुनावी सभा के दौरान मंगलवार रात हुए कार में विस्फोट से 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो गए । बताया जा रहा है कि कार में लगे सिलैंडर में विस्फोट हुआ है। हालांकि, मौके पर मिले एक प्रेशर कूकर के कारण विस्फोट की दूसरी वजह भी माना जा रहा है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। विस्फोट बठिंडा के पास मोड़ में कांग्रेस उम्मीदवार हरमिंदर जस्सी की चुनावी सभा में हुई है।
 
विस्फोट होने की खबर ने चारों अौर अाग सुलगा दी है जिससे राजनीति में खलबली मचा दी है। विस्फोट  के बाद पार्टियां अारोप-प्रतिरोप पर उतर अाई हैं। इसी के चलते  अाम अादमी पार्टी के पंजाब प्रभारी संजय सिंह ने कहा है कि विपक्ष चुनाव के पहले हार की बौखलाहट से पंजाब का अमन चैन  बिगाड़ना चाहता है। 

उन्होंने कहा हम पर बेबुनियाद आरोप लगाकर विपक्ष नफरत फैलाना चाहता है। उन्होंने अारोप लगाया कि इस घटना के पीछे सुखवीर बादल का हाथ है। सुखबीर बादल को पकड़ कर उससे पूछताछ की जानी चाहिए। इसके बाद कई और राज निकलकर सामने आएंगे।

उन्होंने कहा बरगाड़ी कांड जैसी अन्य कई घटनाएं पंजाब में हुई लेकिन सचाई आज तक सामने नहीं  आई। उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल ही सभी तरह की घटनाएं करवा रहे हैं। 

 संजय सिंह ने कहा कि भटिंडा में हुए ब्लास्ट की चुनाव आयोग को  शिकायत की जाएगी जिसमें सुखवीर बादल को पकड़ कर इस मामले के बारे में पूछताछ को लेकर कहा जाएगा। उन्होंने केजरीवाल द्वारा आर.पी.सिंह के घर ब्रेकफास्ट करने को लेकर  लगाए  अारोपों पर कहा कि उनकी फोटो प्रकाश सिंह बादल के साथ भी है। उन्होंने कहा कि अकाली दल पंजाब चुनाव को प्रभावित करने के लिए कुछ भी कर सकता है।
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News