''खैहरा सुर्खियों बटोरने को कै. अमरेन्द्र के खिलाफ कर रहे हैं बेबुनियाद बयानबाजी''

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 11:50 AM (IST)

जालंधर(चोपड़ा): ‘आप’ नेता सुखपाल खैहरा केवल  सुर्खियां बटोरने की खातिर सिटी सैंटर घोटाले को लेकर मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह के विरुद्ध बेबुनियाद बयानबाजी कर रहे है। पंजाब प्रदेश कांग्रेस के महासचिव राजिन्द्रपाल सिंह राणा रंधावा ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि कै. अमरेन्द्र पर राजनीतिक द्वेष से केस दर्ज किया गया था, जिसको पूर्व सरकार 10 सालों तक साबित नहीं कर सकी, जिसके चलते 
उन्हें विजीलैंस से क्लीन चिट मिली है। 

राणा रंधावा ने बताया कि खैहरा अब विधानसभा में विपक्ष के नेता बन चुके हैं, ऐसे में उन्हें अपनी जिम्मेवारी समझते हुए संजीदगी भरे मुद्दे उठाने चाहिए न कि रोजाना कांग्रेस के किसी न किसी नेता को बेवजह निशाना बनाकर अपनी राजनीति चमकाने का प्रयास नहीं करना चाहिए। खैहरा को भूलना नहीं चाहिए कि कभी वह इसी केस को लेकर कै. अमरेन्द्र के पक्ष में स्टैंड लिया करते थे। 

उन्होंने कहा कि खैहरा और बैंस ब्रदर्स पंजाब की तरक्की के खिलाफ काम कर रहे हैं। कांग्रेस की सरकार को बने मात्र 4 महीने ही हुए हैं ऐसे में पिछले 10 सालों से पिछड़ चुके पंजाब को पुन: पटरी पर लाने के सार्थक प्रयास किए जा रहे हैं। राणा रंधावा ने कहा कि कै. अमरेन्द्र सरकार पंजाब को एक बार फिर विकास के मामले में देश का नम्बर 1 राज्य बनाकर दिखाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News