क्लीनिक पर दवा लेने आए अधेड़ की संदिग्ध मौत

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 08:25 AM (IST)

लुधियाना(महेश): बस्ती जोधेवाल के माया पुरी इलाके में एक क्लीनिक पर दवा लेने आए 55 वर्षीय एक अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक मोहम्मद इश्राफिल के परिजनों का आरोप है कि क्लीनिक में उसे कथित तौर पर गलत दवा दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कम्पाऊंडर को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। 

मृतक के बेटे बाबा नामदेव कालोनी निवासी इजराइल ने बताया कि उसके छोटे भाई की साली का निकाह था। इस संबंध में आज मायापुरी इलाके में दावत रखी गई थी। उसके अब्बू भी दावत में शरीक होने आए हुए थे, जहां उन्हें बदहजमी के कारण पेट में गैस हो गई। जिसकी दवा लेने के लिए वह बावा क्लीनिक पर चले गए। उनका आरोप है कि कथित तौर पर दी गई गलत दवा के कारण उन्हें उल्टियां होने शुरू हो गई और कुछ देर बाद ही उन्होंने दम तोड़ दिया। इजराइल का कहना है कि उसके अब्बू बिल्कुल तंदरुस्त थे। उन्हें कोई बीमारी नहीं थी। उसका आरोप है कि क्लीनिक में दी गई गलत दवा के कारण ही उनकी मौत हुई है। इश्राफिल के समधी सुलेमान का कहना है कि जब इश्राफिल दावत में आया तो वह ठीक-ठाक था।

उधर, इश्राफिल की मौत का पता चलते ही उनके समुदाय के सैंकड़ों लोग वहां पहुंच गए। इससे पहले की मौहाल खराब होता पुलिस दलबल सहित घटनास्थल पर पहुंच गई और स्थिति पुलिस के नियंत्रण में रही। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर जसङ्क्षबद्र सिंह का कहना है कि शव का सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। क्लीनिक में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज चैक की जा रही है। अगर इस बात की पुष्टि होती है कि मरीज की मौत गलत दवा के कारण हुई है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News