आवारा पशु के कारण बिगड़ा मोटरसाइकिल का संतुलन,पत्नी की मौत

punjabkesari.in Saturday, Sep 23, 2017 - 11:05 AM (IST)

मोगा (आजाद): आवारा पशुओं के आतंक से दुखी मोगा जिले के लोग काफी समय से जिला प्रशासन को गुहार लगा रहे हैं लेकिन जिला प्रशासन कानों में रूई डालकर कुंभकर्णी नींद सो रहा है। गत दिवस आवारा पशु की चपेट में आने से राजप्रीत कौर (20) निवासी गांव वड्डा घर की मृत्यु हो गई। जबकि उसका पति बुरी तरह से घायल हो गया, जो सिविल अस्पताल मोगा में उपचाराधीन है।

 मामले की जांच कर रहे थाना सदर मोगा के सहायक थानेदार गुरदीप सिंह मंड ने बताया कि कश्मीर सिंह निवासी गांव अटारी की शादी 19 अगस्त को राजप्रीत कौर के साथ हुई थी। कश्मीर सिंह जो मेहनत-मजदूरी का काम करता था। गत दिवस जब अपनी पत्नी राजप्रीत कौर को उसके मायके गांव से लेकर मोटरसाइकिल पर वापस गांव आ रहा था। जब वे दोनों गांव डरोलीभाई के पास पहुंचे, तो अचानक आवारा पशु सड़क के बीच आ गए और उनके मोटरसाइकिल का संतुलन खो गया और एक दीवार से जा टकराए।

उक्त हादसे में दोनों पति-पत्नी बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें सिविल अस्पताल मोगा पहुंचाया गया, लेकिन राजप्रीत कौर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जांच अधिकारी ने कहा कि मृतका के चाचा वीरपाल सिंह के बयानों पर अ.ध. 174 की कार्रवाई करने के बाद आज सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News