दोस्त ने कत्ल कर साथियों की मदद से खेत में फैंका था शव

punjabkesari.in Monday, Jun 26, 2017 - 08:40 AM (IST)

डेहलों(डा. प्रदीप): थाना डेहलों के अधीन पड़ते गांव खानपुर के नजदीक से कुछ दिन पूर्व मिले शव के मामले ने कत्ल का रूप ले लिया है। इस संबंधी पहले डेहलों पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई की थी लेकिन अब मृतक नौजवान के चाचा के बयान पर मृतक के दोस्त पर केस दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है।

डेहलों पुलिस को दिए बयान में मृतक अमरदीप सिंह के चाचा संतोख सिंह निवासी शिमलापुरी ने कहा कि उनका भतीजा फिरोज गांधी मार्कीट में एक बैंक में नौकरी करता था। गत 15 जून को वह सुबह 9 बजे अपने मोटरसाइकिल पर ड्यूटी पर गया व जाते समय उसने कहा था कि उसने अपने दोस्त पलविन्द्र सिंह निवासी करनैल नगर से पैसे लेने हैं, उसके पास जा रहा है। उसके पास बैंक का कैश भी था लेकिन बैंक से फोन आने पर उन्हें पता चला कि अमरदीप बैंक पहुंचा ही नहीं।

शाम को उन्हें पता चला कि अमरदीप का शव हरनामपुरा-खानपुर रोड पर पड़ा है उसके पास बैंक की मशीन, दो मोबाइल व एक सीरिंज पड़ी थी व मोटरसाइकिल पास खड़ा था जिस पर मृतक के पिता तिरलोक सिंह के बयान पर डेहलों पुलिस ने 174 की कार्रवाई की थी। उन्होंने कहा कि अब उन्हें पक्का यकीन है कि जिस पलविन्द्र सिंह पाली से अमरदीप पैसे लेने गया था उसी ने अमरदीप को मार कर शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए खेत में फैंक दिया। डेहलों पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना प्रमुख हरजिन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी ने माना है कि उसने अमरदीप को मार कर साथियों की मदद से शव कार में डालकर खेत में फैंक दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News