भतीजे ने चाचे को सिर पर बोतल मार कर किया घायल

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2017 - 12:40 PM (IST)

संगत मंडी(मनजीत): गांव कालझरानी में गत मध्य रात्रि एक भतीजे ने अपने सगे चाचा के सिर बोतल मार कर उसे घायल कर दिया व उसके घर दाखिल होकर 12 बोर से फायर कर घर में खड़ी गाडिय़ों के शीशे भी तोड़ दिए। 

घायल जसविंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके भतीजे गुरकीरत के साथ उसका पुराना जमीनी झगड़ा चल रहा है। उसने कहा कि गत मध्य रात्रि उसका पुत्र सिमरन ढिल्लों उसके भतीजे के घर में दोस्तों के साथ बैठे था। जब सिमरन काफी देर तक घर नहीं आया तो वह उसे लेने के लिए अपने भतीजे के घर चला गया जहां किसी बात को लेकर उनकी लड़ाई हो गई। इस दौरान भतीजे ने बोतल उठा कर अपने चाचा के सिर पर मार दी। घायल जसविंद्र सिंह को बठिंडा के निजी अस्पताल ले जाया गया। 

जसविंद्र सिंह ने गुरकीरत सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने जान से मार देने की नीयत से दोबारा फिर घर में आकर 12 बोर से फायर किए गए जो घर में खड़ी गाडिय़ों में लगे जिस कारण दोनों गाडिय़ों के शीशे टूट गए। जब इस पूरी घटना संबंधी थाना नंदगढ़ प्रभारी प्रितपाल सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों में लड़ाई हुई है जिसमें जसविंद्र सिंह घायल हुआ है। वह मौका देख कर आए हैं जो भी व्यक्ति बयान देगा उसके आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News