बस्तीयात इलाके में चोरियां करने वाले काबू

punjabkesari.in Monday, Jun 26, 2017 - 08:52 AM (IST)

जालंधर (शौरी): गत दिवस थाना-5 का चार्ज संभालने वाले एस.एच.ओ. सुखवीर सिंह ने दूसरे ही दिन कमाल कर दिया। उन्होंने बस्तीयात इलाके में चोरी की वारदातें करने वाले 2 युवकों को काबू कर उनसे सोने के गहने, मोबाइल फोन व नकदी बरामद की। हालांकि एक युवक की आयु 14 वर्ष होने के कारण उसे पुलिस ने फरीदकोट स्थित बच्चों वाली जेल में भेज दिया है। एस.एच.ओ. सुखवीर सिंह ने बताया कि पुलिस कमिश्नर व ए.सी.पी. वैस्ट कैलाश चंद्र के नेतृत्व में पुलिस ने घासमंडी बस्ती शेख के पास नाकेबंदी के दौरान 2 युवकों को काबू किया।

एक युवक नाबालिग था तो दूसरे की पहचान राज बहादुर उर्फ राजू पुत्र देव नारायण निवासी हीरा लाला वेहड़ा क्वार्टर गदईपुर के तौर पर हुई है। जांच में पता चला है कि कोटसदीक कालासंघिया रोड निवासी शामलाल पुत्र यशपाल के घर कुछ दिन पहले रात के समय जब शामलाल परिवार के साथ छत पर सो रहा था तो उक्त दोनों युवक छत पर पहुंचे और शामलाल का पर्स निकाल कर फरार हो गए। पर्स में 3 हजार की नकदी व जरूरी कागजात थे।

इसके साथ ही उक्त दोनों बस्तीयात इलाके में काफी घरों में चोरियां करने के आदी थे। दोनों आवारा किस्म के हैं और लोगों के घरों के आसपास घूमकर रेकी करने के बाद वारदात को अंजाम देते थे। एस.एच.ओ. सुखवीर सिंह ने बताया कि पूछताछ में राज बहादुर ने माना है कि गरीबी दूर करने के चक्कर में वह यह काम करने का आदी हो गया और नाबालिग को अपने साथ लालच देकर चोरियां करवाने लगा। पुलिस राज बहादुर से गहराई से पूछताछ कर रही है कि और कौन सी वारदातों को इसने अंजाम दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News