NRI की तालाबंद कोठी में चोरों ने बोला धावा,लाखों के गहने व नकदी चोरी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 27, 2017 - 11:08 AM (IST)

जालंधर (महेश): बाबा ईशर सिंह नगर धीना में एक एन.आर.आई. की तालाबंद कोठी में चोरों ने धावा बोलते हुए लाखों रुपए की कीमत के सोने के गहनों तथा हजारों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। मूल रूप से गुरदासपुर के निवासी जसप्रीत सिंह पुत्र परमजीत सिंह के बयानों पर थाना सदर की पुलिस ने उक्त चोरी के संबंध में केस दर्ज कर लिया है और वारदात को ट्रेस करने में पुलिस जुट गई है। जसप्रीत सिंह ने मौके पर पहुंचे थाना सदर के ए.एस.आई. गुरविन्द्र सिंह व ङ्क्षफगर पिं्रट माहिर टीम को बताया कि यह कोठी उसके ताया रणजीत सिंह पुत्र गुरचरण सिंह की है जो कि परिवार समेत कनाडा में रहते हैं।

उसने बताया कि कोठी की देख-रेख उसका भाई जसदीप सिंह करता है जो कि परिवार के साथ 2-3 दिन पहले मनाली गया था। उसके बाद ही चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। कोठी के दरवाजे खुले देख पड़ोस में रहते लोगों ने उसे फोन पर चोरी संबंधी जानकारी दी जिसके बाद वह मौके पर पहुंच गया। मनाली गया उसका भाई जसदीप सिंह भी वापस आ गया है। उसने बिखरा हुआ सामान चैक करने के बाद बताया कि चोर 15 तोले से अधिक सोने के गहने व 60 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि चोरों ने सोने व नकदी के अलावा कोठी में पड़े अन्य किसी सामान से छेड़छाड़ नहीं की। इससे जाहिर होता है कि वारदात को अंजाम देने वाले लोग यह जानते थे कि कोठी के मालिक ने सोना व नकदी कहां रखी हुई है। एस.एच.ओ. सदर कुलवंत सिंह ने कहा है कि पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और बहुत जल्द वारदात को ट्रेस कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News