लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन मैंबर गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Feb 22, 2018 - 03:52 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद/दीपक):गुरदासपुर शहर के आढ़ती व फाईनेंसर से लूटपाट करने सहित अन्य घटनाओं में शामिल एक खतरनाक गिरोह के तीन मैंबरों को सिटी पुलिस ने गिरफ्तार कर उनसे रिवायती हथियार सहित नकली पिस्तोल व 1 लाख 60 हजार रुपए बरामद करने में सफलता प्राप्त की है जबकि गिरोह के कुछ मैंबर भागने में सफल रहे।
 

जानकारी देते हुए जिला पुलिस अधीक्षक गुरदासपुर हरचरन सिंह भुल्लर ने बताया कि गत देर शाम सिटी पुलिस स्टेशन गुरदासपुर के इंचार्ज इन्सपैक्टर शाम लाल पुलिस पार्टी के साथ गश्त कर रहे थे। जब वह पुरानी अनाज मंडी के पास पंहुचे तो सिटी पुलिस स्टेशन इंचार्ज शाम लाल को किसी ने सूचित किया कि गुरदासपुर शहर में बीते दिनों हुई लूट की घटनाओं में शामिल गिरोह के मैंबर हीरा पुत्र बूटा मसीह,रमन पुत्र डेविड मसीह,जतिन्द्र मलिक पुत्र यूनस मसीह सभी निवासी शहजादा नंगल मोहल्ला गुरदासपुर, रौकी तथा साजन निवासी हरीपुरा कालोनी अमृतसर तथा पहलवान निवासी बटाला जिन पर पहले भी कई केस चल रहे है इस समय मिल्क प्लांट गुरदासपुर के पास कब्रिस्तान में इक्कठे हो रखे है तथा किसी बड़ी लूट की घटना करने की तैयारी कर रहे है।
PunjabKesari

जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस संबंधी इंस्पैक्टर शाम लाल ने सारा मामला उच्च अधिकारियों के ध्यान में लाकर मुखबर द्वारा बताए कब्रिस्तान पर छापा मारने की तैयारी के लिए विभिन्न टीमे बना कर उक्त कब्रिस्तान पर छापा मारा तो पुलिस पार्टियों को देखकर  मौके पर वहां बैठे कुछ आरोपी अंधेरे का लाभ उठा कर भागने में सफल हो गए जबकि मौके पर से पुलिस ने हीरा,रमन तथा जतिन्द्र मलिक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

 

एस.एस.पी. ने बताया कि आरोपियों से मौके पर नकली पिस्टल,दातर,किरच,संबल तथा 1 लाख 60 हजार रुपए बरामद किए। आरोपियों ने स्वीकार किया कि भागने मे सफल हुए आरोपी उनके गिरोह के मैंबर थे तथा वह भी सब्जी मंडी के आढ़ती के कर्मचारियों तथा फाईनैंस कम्पनी के कर्मचारियों से राशि लूटने सहित अन्य लूटमार की घटनाओं मे शामिल थे। आरोपियों से अभी पूछताछ की जा रही है। आरोपियों के विरूद्व पहले भी लूटमार की घटनाओं के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में केस दर्ज है।


 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News