जगराओं पुल के बंद पड़े अनसेफ हिस्से को डैड बताकर दी श्रद्धांजलि

Monday, July 17, 2017 3:33 PM
जगराओं पुल के बंद पड़े अनसेफ हिस्से को डैड बताकर दी श्रद्धांजलि

लुधियाना (हितेश): जगराओं पुल से भारत नगर चौक की तरफ जाने वाली साइड को अनसेफ डिक्लेयर करने के एक साल बाद भी दोबारा न बनाने को लेकर समाजसेवी संगठनों ने गांधीगिरि के जरिए ढीले सरकारी सिस्टम के खिलाफ रोष जताया। यहां तक कि बंद पड़े हिस्से को डैड बताकर श्रद्धांजलि भी दी गई।

यहां बताना उचित होगा कि समाजसेवी संगठनों द्वारा विरोध के इस तरीके की सोशल मीडिया पर कई दिन पहले ही घोषणा करने पर अफसर व सरकारी प्रतिनिधि हरकत में आ गए थे, जिसके तहत विधायक भारत भूषण आशु की मांग पर लोकल बॉडीज मंत्री नवजोत सिद्धू ने दोबारा पुल बनाने के लिए स्पैशल फंड जारी करने की हरी झंडी दी तो सांसद रवनीत बिट्टू द्वारा सी.एम. के समक्ष मामला उठाने पर पी.आई.डी.बी. फंड से ग्रांट रिलीज करने का फैसला हो गया है। इस पर नगर निगम कमिश्नर द्वारा डायरैक्टर लोकल बॉडीज को प्रस्ताव बनाकर भेजा गया है तथा बिट्टू ने एक हफ्ते में ग्रांट रिलीज होने का दावा भी कर दिया है। 

इस बारे में प्रदर्शनकारियों को पहले से सूचित भी किया गया लेकिन समाजसेवी संगठन ग्रांट रिलीज होने तक शांत होने वाले नहीं हैं। उनका कहना है कि एक तरफ लुधियाना को स्मार्ट सिटी बनाने की बातें हो रही हैं। दूसरी तरफ, एक साल से बंद पड़े अहम पुल को नए सिरे से बनाने के प्रति पूरे सरकारी तंत्र द्वारा उदासीनता अपनाई जा रही है। जिससे लोगों को हो रही परेशानी की तरफ किसी अथारिटी का ध्यान ही नहीं। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!