टैम्पो यूनियनों को समाप्त करने की मुख्यमंत्री के आदेशों की उडऩे लगी धज्जियां

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 12:02 PM (IST)

लुधियाना/मालेरकोटला (गुप्ता): मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा टैम्पो व ट्रक यूनियनों को समाप्त किए जाने के आदेशों की पंजाब में धज्जियां उडऩी शुरू हो गई है। मालेरकोटला में टैम्पो यूनियन की गुंडागर्दी  के  विरुद्ध  मालेरकोटला गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के सभी सदस्य अश्चितकालीन  हड़ताल पर चले गए हैं। एसोसिएशन के सदस्यों ने टैम्पो यूनियन मालेरकोटला के प्रधान पर आरोप लगाए कि वे मुख्यमंत्री के आदेशों के बावजूद पुलिसिया मिलीभगत से गुंडागर्दी द्वारा मालेरकोटला में अवैध टैम्पो यूनियन चला रहे हैं। 

आज लुधियाना में भी एसोसिएशन के सदस्यों ने लुधियाना ट्रांसपोर्ट वैल्फेयर एसो. के प्रधान जसमीत सिंह पिं्रस से मुलाकात करके उन्हें मालेरकोटला के हालात की जानकारी दी।  जसमीत सिंह प्रिंस ने आश्वासन दिया कि अगर उन्हें इंसाफ न दिया गया तो लुधियाना की एसोसिएशन भी संघर्ष में कूदने से गुरेज नहीं करेगी। मालेरकोटला में आज हुई अनिश्चितकालीन हड़ताल में एस.पी. मालेरकोटला राजकुमार व एस.पी. संगरूर हरिन्द्र सिंह को मिले मालेरकोटला गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के शिष्टमंडल ने आरोप लगाया कि 18 अगस्त को ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन मालेरकोटला की गाड़ी लोड होकर जा रही थी कि 5-6 अज्ञात लोगों ने अपने आपको टैम्पो यूनियन  का प्रतिनिधि बताते हुए गाड़ी को पकड़कर मालेरकोटला टैम्पो यूनियन ले गए। इस संबंधी जब मालेरकोटला  थाना सदर के प्रभारी को एसो. के अधिकारी मिल तो प्रभारी ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की। 

मालेरकोटला गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने मालेरकोटला प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है कि उनकी अनिश्चितकालीन हड़ताल तब तक खत्म नहीं होगी जब तक सरकार के आदेश की पालना नहीं कराई जाती व धक्केशाही करने वाले पुलिस अधिकारी पर कार्रवाई कर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के सदस्यों की जानमाल की रक्षा करके उन्हें कारोबार के लिए सुखद वातावरण उपलब्ध नहीं कराया जाता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News