एक बार फिर FB पर सक्रिय हुआ गैंगस्टर विक्की गौंडर,बड़ी वारदात की दी चेतावनी

Monday, June 19, 2017 2:14 PM
एक बार फिर FB पर सक्रिय हुआ गैंगस्टर विक्की गौंडर,बड़ी वारदात की दी चेतावनी

गुरदासपुरः नाभा जेल से भगाने में सफल रहने के बाद हर दिन  गैंगस्टर विक्की गौंडर सुर्खियों में रहता है। वह सरेअाम वारदातों को अंजाम देता है लेकिन पुलिस उसे पकड़ने में अभी तक नाकाम है।  पंजाब पुलिस व खुफिया तंत्र  गौंडर की तलाश में जुटा हुआ है।  दूसरी ओर विक्की के साथी सोशल मीडिया के जरिए उसे जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

 

फेसबुक पेज पर सुख गुरु की ओर से विक्की गौंडर सरावां बोलदा को बधाई देते हुए लिखा गया है कि हैप्पी बर्थ डे वीरा, रब तैनू सदा खुश रखे, हर मैदान फतेह होवे, गॉड ब्लेस यू वीरे। इस पोस्ट को उसके कई साथियों ने शेयर भी किया है।


दिलचस्प बात यह है कि विक्की गौंडर के जन्मदिन वाले पेज को फेसबुक पर लाइक करने और उस पर कमेंट करने वाले व्यक्तियों की संख्या सैंकड़ों में है। इनमें से कई उसके गैंग के साथी या अपराधिक पृष्ठभूमि वाले शामिल हैं।


गौरतलब है कि 27 नवंबर को विक्की गौंडर के साथी उसे नाभा जेल से भगाने में सफल रहे थे। 20 अप्रैल को गुरदासपुर गोलीकांड की घटना में उसके गिरोह की ओर से विरोधी गुट के तीन युवकों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। इस  घटना के बावजूद पुलिस लाख कोशिशों के चलते उसे काबू नहीं कर पाई है।
 
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !