कहीं आप भी तो नहीं हो रहे पैट्रोल पंप के धोखे का शिकार

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 05:51 PM (IST)

घग्गा (स्नेही) : स्थानीय शहर में स्थित गणेश फीलिंग स्टेशन नामक पैट्रोल पंप के पैट्रोल में पानी निकलने से गुस्साए लोगों ने पातड़ां-पटियाला मुख्य मार्ग धरना लगाकर प्रदर्शन किया।   हरी ओम उर्फ विक्की पुत्र हेम राज निवासी घग्गा और उसके साथियों ने बताया कि उन्होंने अपने मोटरसाइकिल में उक्त पैट्रोल पंप से 250 रुपए का पैट्रोल डलवाया था। कुछ देर चल कर मोटरसाइकिल रुक गया।

इस पर उन्होंने जब अपना मोटरसाइकल मिस्त्री को दिखाया तो मोटरसाइकिल की टंकी में डलवाए पैट्रोल में पानी   मिक्स था। परन्तु जब इस संबंधी उन्होंने पैट्रोल पंप के मालिक अमरनाथ गोयल के साथ बात करनी चाही तो आगे से उन्होंने उन के साथ बदसलूकी की और धमकियां दीं। इस कारण गुस्से में आए पीड़ित और उस के साथियों ने स्थानीय लोगों की मदद के साथ रोड जाम करके नारेबाजी शुरू कर दी।

स्थिति उस समय ओर भी गंभीर हो गई जब हरी ओम ने गुस्से में आकर अपने आप को आग लगाने के मकसद साथ अपने ऊपर पैट्रोल छिड़क लिया, जिस को मौके पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों और लोगों के इकट्ठे होकर रोक लिया। पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया है कि उक्त पंप का नापतौल भी सही नहीं है। उन्होंने स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा कर पंप मालिक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस द्वारा कार्रवाई करने का भरोसा दिए जाने बाद में धरनाकारियों ने धरना उठा दिया। सूचना मिलने पर इंडियन आईल निगम के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पैट्रोल के सैंपल भर कर जांच के लिए दिल्ली भेज दिए और मशीनों का भी निरीक्षण भी किया।  इस संबंधी जब गणेश फीलिंग स्टेशन घग्गा के मालिक अमरनाथ के साथ बात की तो उन्होंने सभी आरोपों को नकारते कहा कि पैट्रोल में पानी की मिलावट नहीं की गई और नापतौल भी सही है। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News