पत्नी के थे अन्य पुरुष के साथ अवैध संबंध,जब पोल खुली तो पति का कर दिया हाल-बेहाल

punjabkesari.in Thursday, Oct 26, 2017 - 01:29 PM (IST)

मोगा (आजाद): गांव चक्क तारेवाला में कथित अवैध संबंधों को रोकने पर पत्नी ने अपने कथित प्रेमी तथा अन्य से मिलीभगत करके अपने पति पर हमला कर उसे मारपीट कर घायल कर दिया। घायल को अस्पताल दाखिल करवाना पड़ा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

यह है सारा मामला
पुलिस को दिए शिकायत पत्र में जसविन्द्र सिंह उर्फ पिप्पल ने कहा कि उसकी पत्नी कुलविन्द्र कौर के गांव के ही दविन्द्र सिंह के साथ कई सालों से कथित अवैध संबंध थे। उसने कई बार उन्हें रोकने तथा समझाने का प्रयास किया, जिस कारण वे मेरे साथ रंजिश रखते आ रहे थे।

गत 16 सितम्बर को जब वह घर से जा रहा था तो उसकी पत्नी कुलविन्द्र कौर की शह पर रास्ते में दविन्द्र सिंह, गुरप्रीत सिंह निवासी गांव चक्क तारेवाला तथा 2 अज्ञात व्यक्ति जो तेजधार हथियारों से लैस थे, ने उसे घेर लिया और बुरी तरह से मारपीट करने के अलावा तेजधार किरच मारकर जान से मारने का प्रयास किया व धमकियां भी दीं। जब उसने शोर मचाया तो कथित आरोपी वहां से भाग गए। उसने आरोप लगाया कि कथित आरोपियों ने रंजिश के चलते ही मुझ पर हमला किया। इस पर मैंने पुलिस को सूचित किया। 

यह हुई पुलिस कार्रवाई
इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार सुरजीत सिंह ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के बाद मिलीभगत तथा घेरकर मारपीट कर घायल करने के आरोपों के तहत शिकायतकत्र्ता की पत्नी कुलविन्द्र कौर, दविन्द्र सिंह, गुरप्रीत सिंह निवासी गांव चक्क तारेवाला तथा 2 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि कथित आरोपियों को काबू करने के लिए छापेमारी की जा रही है, जिनके जल्द काबू में आ जाने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News