देश को आजादी क्रांतिकारियों ने दिलाई, गरीबी व भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाएंगे युवा :अवतार हैनरी

punjabkesari.in Monday, Jun 26, 2017 - 02:24 PM (IST)

जालंधर (चोपड़ा): शिव शक्ति वैल्फेयर सोसाइटी, श्री गुरु रविदास रोड, बलदेव नगर, किशनपुरा में एक शाम क्रांतिकारियों के नाम कार्यक्रम करवाया गया जिसमें हजारों की संख्या में इलाका निवासी, महिलाएं व युवा शहीदों को श्रद्धासुमन अॢपत करने पहुंचे। इस दौरान सोसाइटी की तरफ से जरूरतमंद महिलाओं को सूट, विकलांगों को ट्राई-साइकिल, बुजुर्गों को कुर्ता-पजामा, युवाओं को नशों से दूर रखने के लिए मुरब्बा दिया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ चक देस राज एंड पार्टी ने देशभक्ति के गीतों से किया। इस अवसर पर मुख्यातिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री व प्रदेश कांग्रेस के उपप्रधान अवतार हैनरी ने कहा कि देश को आजादी भगत सिंह जैसे सैंकड़ों क्रांतिकारियों ने दिलाई परंतु भारत को गरीबी व भ्रष्टाचार से मुक्ति युवा दिलाएंगे।

हैनरी ने आयोजकों को बधाई देते हुए कहा कि मेरा पूरा परिवार जनता का ऋणी है जिन्होंने बावा हैनरी को ऐतिहासिक जीत दिलाकर विधायक बनाया। सोसायटी के चेयरमैन व युवा नेता किशनलाल शर्मा ने कहा कि भारत को आजाद करवाने के लिए अंग्रेज हुकूमत के अहंकारियों को खत्म करके असंभव को संभव क्रांतिकारियों ने किया था इसलिए आज हमें और देश के हरेक युवा को उनके बताए मार्ग पर चलना चाहिए।

इस अवसर पर कांग्रेसी नेत्री मीनाक्षी कपूर व सोसायटी के प्रधान कमल कपूर ने कहा कि देश की उन्नति में महिलाओं का अहम योगदान है परन्तु आज तक किसी सरकार ने महिलाओं को पूर्ण रूप से अधिकार नहीं दिए थे। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने महिलाओं को निगम व पंचायत चुनावों में 50 फीसदी रिजर्वेशन देकर सिद्ध कर दिया है कि कांग्रेस महिलाओं की हितैषी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News