विधानसभा हलका दिड़बा-विधायक संत बलवीर सिंह घुन्नस का रिपोर्ट कार्ड

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2016 - 11:20 AM (IST)

विधायक का दावा
हलके के विधायक संत बलबीर सिंह घुन्नस पिछले डेढ़ वर्ष से गांवों में आम ही दावा करते आ रहे हैं कि मैंने अपने तौर पर हलके की हर समस्या हल करने के लिए पहल की परन्तु लोकल नेताओं ने मुझे काम नहीं करने दिया जिससे मुझे फिर अपने पुराने हलके की तरफ ही जाना पड़ा। अति के पिछड़े हलके में विकास तो चाहे कभी भी किसी सरकार ने करने की कोशिश नहीं की परन्तु पिछले दस वर्ष में घरों में शराब और नशा पहुंचने में बेमिसाल विकास हुआ है।

राजविंद्र सिंह खुरमी इंचार्ज बाबा बंदा सिंह बहादुर फाउंडेशन ने कहा कि किसी समय गोबिंदगढ़ के बाद दूसरे नंबर स्टील इंडस्टरी में रहा दिड़बा आज सारी स्टील ट्यूब इंडस्ट्री उजड़ने के बाद बेअबाद हुआ पड़ा है और जो एग्रो इंडस्टरी लोगों को रोजगार  देने के लिए चल भी रही है वह भी अपने आखिरी सांसों पर है क्योंकि बिजली महंगी व अन्य सैकड़ों परेशानियों से जूझ रही यह इंडस्टरी भी सांस तोड़ने के किनारे है। 

मलकीत सिंह प्रसिद्ध इंडस्ट्रीयलिस्ट और एम.डी न्यू विश्वकर्मा दिड़बा ने कहा कि कोई भी अधिकारी इस पिछड़े हलके में अपनी ड्यूटी नहीं लगवाना चाहता और जो फंस जाता है वह धक्के से बदली हो जाने तक दिन पूरे करता है यही वजह है कि इस हलके के ज्यादातर स्कूल मास्टरों से खाली और अस्पताल और डिस्पैंसरियां डॉक्टर और स्टॉफ से खाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News