मजीठा में भी जहरीली शराब दिखा रही अपना रंग, कोटला तरखाना से 1 की मौत

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2020 - 04:03 PM (IST)

चविंडा देवी(बलजीत): जहां राज्य के अलग-अलग जिलों में 100 से अधिक मौतों की संख्या हो चुकी है, जो अब भी रुक नहीं रही, वहीं आज हलका मजीठा के अधीन आते गांव कोटला तरखाना में एक मौत हो गई है।

इस संबंधी मृतक बलदेव सिंह की पत्नी अमनदीप कौर ने बताया कि मेरा पति गांव से देसी शराब पीकर आया था और रात शराब पीकर पड़ा रहा और सुबह उसने बताया कि उसे धूंधला-धूंधला नजर आ रहा, जिसको कस्बा चविंड देवी के एक प्राइवेट डाक्टर के पास ले जाया गया, जहां से उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भेजा गया। उक्त अस्पताल के डाक्टरों ने उसे गुरु नानक देव अस्पताल रैफर कर दिया। जहां डाक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। इस संबंधी सुबेग सिंह, महिंद्र सिंह आदि गांववासियों ने बताया कि बहुत गरीब परिवार इसका गुजारा मजदूरी करके चल रहा था। उन्होंने मांग की है कि शराब माफिया को सरकार नकेल डाले ताकि पंजाब में दिन-ब-दिन बढ़ रही मौतों की संख्या को रोका जा सके।

इस संबंधी एडिशनल एस.एच.ओ. हरजिन्दर सिंह ने बताया कि इस घटना संबंधी जब हम गांव पहुंचे तो उनके परिवार ने बीमार होने की बात कही है और फिर भी सभी मामले की जांच की जा रही है। इस संबंधी कामरेड बलकार सिंह दुधाला ने कहा कि पुलिस से अभी भी असली शराब माफीए को पकड़ा नहीं गया और पुलिस अब भी छोटी मच्छलियों को पकड़ रही है, जबकि बड़े मगरमच्छ हर बार इससे निकल जाते हैं, जिसकी तरफ ध्यान देने की जरूरत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News