तेज रफ्तार निजी बस की टक्कर से बाइक सवार फौजी की मौत

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 11:57 AM (IST)

बाबा बकाला साहिब (राकेश): सुबह करीब 9 बजे घटे एक सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार फौजी गुरदीप सिंह (23) पुत्र प्रताप सिंह निवासी बाबा बकाला साहिब की एक निजी बस के साथ टक्कर हो गई। हादसे में फौजी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका भाई मनजिन्द्र सिंह और माता राज कौर गंभीर रूप में घायल हो गए। सूचना पर पुलिस चौकी बाबा बकाला साहिब के इंचार्ज चरनजीत सिंह ने तुरंत घटना स्थल पर पहुंच कर मृतक और घायलों को सिविल अस्पताल बाबा बकाला साहिब में भर्ती करवाया। इस हादसे के बाद पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

बताया जाता है कि उक्त तीनों ही मां, पुत्र एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर ब्यास की तरफ जा रहे थे कि आगे से आ रही तेज रफ्तार निजी बस (नंबर पीबी 06 जे 9524) द्वारा उनको जबरदस्त टक्कर मार दी गई, जिससे गुरदीप सिंह की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसका भाई और माता गंभीर रूप में घायल हो गए। हादसे के बाद बस चालक बस को मौके पर ही छोड़ कर भाग गया, जिसकी पहचान सुखविन्द्र सिंह पुत्र मंगल सिंह निवासी उदोवाल के रूप में हुई है। पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है।

बेटी की खुशी में आज घर पर था समागम
बताया जाता है कि मृतक गुरदीप सिंह 152 एफ.ए. कंपनी सिख रैजीमैंट देहरादून आर्मी में नौकरी करता था। वह प्रसिद्ध हॉकी खिलाड़ी था और आजकल वह छुट्टी पर आया हुआ था। उसकी शादी एक साल पहले हुई थी और उसके घर बेटी ने जन्म लिया, जिसका वह अपने घर में समागम करने जा रहे थे कि यह हादसा हो गया। पुलिस ने मृतक के पिता प्रताप सिंह और चश्मदीद गवाह सर्बजीत सिंह संधू के बयानों के आधार पर कथित आरोपी चालक के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

swetha