पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी के मोबाइल सहित 2 काबू

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 06:02 PM (IST)

अमृतसर : अमृतसर के पुलिस कमिश्नर के दिशा-निर्देश पर लूटपाट और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले बुरे तत्वों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में सिविल लाइन पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। थाना सिविल लाइन पुलिस ने चोरी के करीब 15 मोबाइल फोन के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना सिविल लाइन के पुलिस अधिकारी जसवीर सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर नाकाबंदी के दौरान दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। उनसे पूछताछ के दौरान चोरी के करीब 15 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये लोग जम्मू के रहने वाले हैं और वहां से आकर यहां चोरी की वारदातों को अंजाम देकर भाग जाते थे। यह दरबार साहिब के श्रद्धालुओं को अपना शिकार बनाते थे। उन्होंने बताया कि ये स्टेशन पर भी यात्रियों को अपना शिकार बनाते थे और उनके मोबाइल फोन चुराकर फरार हो जाते थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आज उन्हें पकड़ लिया है और जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि इन आरोपियों को माननीय अदालत में पेश कर एक दिन का रिमांड लिया गया है। रिमांड के दौरान पता लगाया जाएगा कि उन्होंने और कहां-कहां चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। यह भी जांच की जा रही है कि इनके खिलाफ पहले भी कोई मामला दर्ज है या नहीं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Kalash