CIA स्टाफ तरनतारन द्वारा 267 ग्राम हैरोइन सहित एक धंधेबाज काबू

punjabkesari.in Monday, Jan 20, 2020 - 06:51 PM (IST)

तरनतारन(रमन)- जिले की सी.आई.ए स्टाफ पुलिस की ओर से एक धंधेबाज को 267 ग्राम हैरोइन सहित काबू किया गया है। जिसको लेकर थाना भिखीविंड में आरोपी खिलाफ केस दर्ज करते हुए अगली कार्रवाई को शुरु कर दिया गया है।

इस सबंधित जानकारी देते हुए एस.पी (डी) जगजीत सिंह वालिया ने बताया कि एस.एस.पी ध्रुव दहिया के हुक्मों तहत बुरे अनसरों के खिलाफ शुरु की गई मुहिम के चलते सी.आई.ए स्टाफ तरनतारन के एस.आई सरबजीत सिंह पुलिस पार्टी सहित इलाके में गश्त करने के लिए गए थे। जिस दौरान टी पुआइंट सिंघपुरा से एक गुरबीर सिंह उर्फ गोरा पुत्र बलजिंदर सिंह निवासी छीना बिधि चंद नामक व्यक्ति को शक के आधार पर काबू करके राजबीर सिंह डी.एस.पी सब डवीजन भिखीविंड की हाजरी में उसके कब्जे में से तलाशी के दौरान 267 ग्राम हैरोइन बरामद की गई। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना भिखीविंड में केस दर्ज कर अगली कार्रवाई को शुरु कर दिया गया है और आरोपी को माननीय अदालत में पेश कर रिमांड हासिल करने उपरांत पूछताछ की जाएगी।

एस.पी वालिया ने आगे यह भी बताया कि आरोपी से पूछताछ के दौरान यह भी बात सामने आई है कि गुरबीर सिंह उर्फ गोरा काफी समय से नशा बेचने का आदी है और इसके खिलाफ पहले भी अलग-अलग थानों में तीन केस दर्ज हैं। दौराने पूछताछ इसके कुछ ओर साथियों का पता लगाया जा रहा है। जिससे कुछ ओर बरामदगी होने की संभावना है। इस मौके पी.आर.ओ जगदीप सिंह के साथ कुछ ओर पुलिस मुलाजिम भी हाजिर थे।
 

Vaneet