अमृतसर छोड़ भाग रहा संदिग्ध एयरपोर्ट से गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 08:35 AM (IST)

अमृतसर (संजीव): हैदराबाद के तिलंगाना का रहने वाला अनवेश रायो कमल श्रीराम गांधी को आज जिला पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है। जो एक गहरी चोट के बावजूद व्हील चेयर का सहारा लेकर हवाई जहाज के रास्ते अमृतसर छोड़ भागने की फिराक में था।

पुलिस को अनवेश की गतिविधिया संदिग्ध होने की आशंका है और यह संभावना जताई जा रही है कि वह जाली डिग्री पर स्थानीय पुल तारा वाला के समीप एक निजी अस्पताल में बतौर डाक्टर बनकर रह रहा था। अवनेश की हालत खराब होने के कारण पुलिस अभी तक उस से कुछ भी पूछताछ नहीं कर पाई है और उसके कब्जे से किसी तरह की भी बरामदगी होने की भी पुष्टि नहीं हुई। दिमागी तकलीफ के साथ-साथ अनवेश की स्पाइन में चोट लगी हुई है।

जिस कारण वह कुछ भी बोल नहीं पा रहा। पुलिस अभी तक उसके कब्जे से कोई भी दस्तावेज बरामद नहीं कर सकी जबकि उसके ठिकानों संबंधी जानकारिया हासिल की जा रही है।  व्यक्ति के विरुद्ध थाना सुल्तानविंड में धोखाधड़ी का केस दर्ज  जिला पुलिस का कहना है कि उक्त व्यक्ति के विरुद्ध थाना सुल्तानविंड में धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया गया है और उसके ठीक होने के बाद बताए जाने वाले ठिकानों पर छापामारी की जाएगी।

Vatika