ज्यूलर्स की दुकान से अज्ञात युवक 18 तोले सोना लेकर फरार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 06:33 PM (IST)

अजनाला (वरिन्दर): स्थानीय शहर अंदर में उस समय पर सनसनी फैल गई जब शहर के सब से भीड़ वाले क्षेत्र में एक सुनार की दुकान से एक लुटेरे द्वारा सोना छीन लेने का समाचार प्राप्त हुआ है। 

अजनाला के स्टेट बैंक आफ इंडिया के बिल्कुल सामने स्थित सवर्नकार राणा पवन ज्यूलर्ज के मालिक पवन कुमार के बेटे ने बताया कि आज सुबह करीब 11 बजे एक व्यक्ति उनकी दुकान पर आया। उस समय उसके पिता अकेले ही दुकान पर थे, उन्होंने बताया कि आए हुए अज्ञात व्यक्ति ने कहा कि उसको आधा गर्म सोने की कोई चीज दें उसने मंदिर में चढ़ानी है जब ही उसके पिता पवन कुमार ने तिजोरी खोल कर उसको सोने की कम बजन वाली कानो की बालियां दिखाने लगे तो तिजोरी में से अंगूठियों वाली थैली निकाली तो अज्ञात व्यक्ति ने उनको धक्का मार कर अंगूठियों वाली थैली छीन कर दुकान से फरार हुए गया। 

उन्होंने बताया कि उस थैली में करीब 18 तोले की सोने की अंगूठियां थी, जिन की कीमत करीब 6 लाख रुपए बनती है। उन्होंने बताया कि इस संबंधी पुलिस थाना अजनाला को सूचित कर दिया गया है।इस संबंधी पुलिस थाना अजनाला के एस.एच.ओ. सब इंस्पेक्टर अमनदीप सिंह ने बताया कि इस संबंधी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है और आसपास के सभी सी.सी.टी.वी. कैमरो की फुटेज खंगाली जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News