अकाली-भाजपाइयों ने काली पट्टियां बांध निकाला रोष मार्च

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2019 - 08:38 AM (IST)

अमृतसर(कमल): कैप्टन सरकार की राज्य के लोगों के साथ वायदा-खिलाफी के विरोध में कांग्रेस सरकार के 2 वर्ष पूरे होने पर अकाली-भाजपाइयों ने विश्वासघात दिवस मनाते हुए भाजपा के पंजाब प्रधान श्वेत मलिक के नेतृत्व में काली पट्टियां बांध भंडारी पुल से टाऊन हाल तक एक रोष मार्च निकाला।

उन्होंने कहा कि मोदी का नारा है सबका साथ सबका विकास, जिसके तहत देश के नौजवान को साथ लेकर चलना ही भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री मोदी  का लक्ष्य है।  उन्होंने कहा कि हर वर्ष देश में करीब दो करोड़ युवा वोट करने का अधिकार प्राप्त करते हैं और पिछले पांच वर्ष में 10 करोड़ युवा वोट करने का अधिकार प्राप्त कर चुके हैं। जिन्हें सही दिशा दिखाना और उन्हें अपनी वोट का सही इस्तेमाल करने को प्रेरित करना ही उनका लक्ष्य है। 

मलिक ने सवाल किया कि हमारे जवान हेमराज का सर जब पाकिस्तानी सेना काट कर ले गई थी तब कांग्रेस का राज था, 26/11 के मुंबई हमले के वक्त भी देश में कांग्रेस का राज था, सौरभ कालिया के शव के जब 22 टुकड़े किए गए थे, तब भी कांग्रेस का राज था, पाकिस्तान द्वारा सर्बजीत सिंह को रिहा न करवा पाना और उसके शव को भारत भेजे जाने के वक्त भी कांग्रेस का राज था, तब कांग्रेसियों को क्या सांप सूंघ गया था या इनके मुंह से आवाज चली गई थी।  
 

swetha