गुरु गोबिंद सिंह नर्सिंग ट्रेनिंग सेंटर एंड फ्री अस्पताल की प्रिंसिपल ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2019 - 09:06 PM (IST)

अमृतसर (बौबी): गुरु गोबिंद सिंह नर्सिंग ट्रेनिंग सेंटर एंड फ्री अस्पताल दबुर्जी में प्रिंसिपल पद पर तैनात वह मोहन नगर काका राम हलवाई वाली गली सुल्तान विंड रोड पर रहने वाली महिला कविता सिंह ने अपने ही घर के कमरे में चुनरी के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

जानकारी के अनुसार मृतिका के 19 वर्षीय बेटे मोहित ने पुलिस को बताया कि मेरी मां कविता सिंह कॉलेज से छुट्टी होने के उपरांत क्राइस्ट चर्च रामबाग में सेवा किया करती थी और दो-तीन दिन से वह परेशान चल रही थी मेरे पूछने पर मेरी मां ने बताया की चर्च में लवीना वी कुमार पत्नी विजय कुमार निवासी मिशन कंपाउंड अमृतसर मेरे साथ इंशा की भावना रखती थी और चर्च में आते जाते उन्हें ताने मेने मारा करती थी। मैंने अपनी मां को समझाया कि आप इस ओर ध्यान ही ना दे 20 अप्रैल लगभग  सुबह 10:00 बजे मैं किसी काम से घर से बाजार गया हुआ था। 

रात को लगभग 8:00 बजे क्राइस्ट चर्च के असिस्टेंट पादरी  सुमित पटेल और मैं जब मैं घर पहुंचे कमरे में जाकर देखा तो टेबल पर मेरी मां की डायरी खुली हुई थी और उस पर उन्होंने अपने हाथों से सुसाइड नोट लिखा हुआ था। जिसमें लिखा हुआ था। की चर्च में आज मुझे लवीना ने बोला कि मेरे कारण कविता सिंह के कारण हमारे परिवार ने चर्च में आना बंद कर दिया है मृतका ने सुसाइड नोट में लिखा कि मेरा आज आखिरी दिन है मेरे कारण कोई भी परिवार चर्च में आना अब बंद नहीं करेगा मृतिका के बेटे ने कहा मैं और असिस्टेंट पादरी सुमित पटेल ने मां को कमरों में देखना शुरू कर दिया जब व किसी कमरे में नहीं मिली तो हमने गेस्ट रूम देखा तो मेरी मां ने चुनरी के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। थाना बी डिवीजन की पुलिस ने मृतिका के बेटे मोहित की शिकायत पर आत्महत्या करने को मजबूर करने के आरोप में लवीना पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Mohit