वृद्धा का ए.टी.एम. कार्ड बदल 40 हजार निकलवा ले गए नौसरबाज

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2019 - 10:31 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): आए दिन ए.टी.एम. कार्ड बदल लोगों का पैसा निकलवा रहे नौसरबाजों का गिरोह शहर में पूरी सक्रियता से वारदातों को अंजाम दे रहा है जबकि पुलिस ऐसे मामलों को ट्रेस करने में नाकाम है। ऐसी ही वारदात सुल्तानविंड रोड पर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ए.टी.एम. से पैसा निकलवाने गई वृद्ध गुरमीत कौर के साथ हुई। बेशक इसमें थाना बी-डिवीजन की पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। मगर ए.टी.एम. में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज निकलवाने के लिए अब पुलिस, बैंक के चक्कर लगा रही है। जिस तरह से पुलिस और बैंक की भूमिका सामने आई है इससे यह साफ हो गया है कि अपराधियों को ऐसी वारदातें करने से डर नहीं लग रहा।

गुरमीत कौर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि विगत दिवस वह अपने ए.टी.एम. से पैसा निकलवाने के लिए सुल्तानविंड रोड स्टेट बैंक ऑफ इंडिया गई थी। जैसे ही उसने अपना ए.टी.एम. मशीन में डाल अपना पैसा निकलवाया तो उसके पीछे खड़े 2 अज्ञात युवकों ने मशीन से उसका ए.टी.एम. पकड़ लिया। जब उसने अपना ए.टी.एम. वापस मांगा तो उनमें से एक युवक ने उसे जो ए.टी.एम. कार्ड दिया वह उसे लेकर घर आ गई। उसे नहीं पता था कि शातिर अपराधी उसका ए.टी.एम. कार्ड बदल चुके हैं। कुछ दिनों बाद जब वह फिर से अपना पैसा निकलवाने के लिए गई तो उसे पता चला कि उसके खाते से 40 हजार रुपए निकल चुके हैं और जो उसके हाथ में ए.टी.एम. कार्ड था वह उसका नहीं था। 

पुलिस मामले की कर रही जांच : ए.एस.आई. 
मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. चिमन सिंह ने बताया कि फिलहाल उन्हें बैंक द्वारा सी.सी.टी.वी. फुटेज नहीं दी गई जिसे लेने के बाद गुरमीत कौर के साथ धोखा करने वाले युवकों की पहचान कर ली जाएगी। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News