नवजोत सिद्धू को टकसालियों का बड़ा ऑफर

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 05:42 PM (IST)

अमृतसर: श्री करतारपुर साहिब का रास्ता खुलवाने में अहम रोल निभाकर पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू सिख कौम की नज़रों में हीरो बन गए हैं, यदि सिद्धू अकाली दल टकसाली में शामिल होने के लिए आए तो हम उनका दिल खोलकर स्वागत करेंगे। उक्त शब्द अकाली दल टकसाली के प्रधान जत्थेदार रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने प्रैस कान्फ़्रेंस दौरान व्यक्त किए। 

इस दौरान ब्रह्मपुरा से जब पूछा गया कि सिद्धू को आगामी विधानसभा चुनाव में टकसाली दल की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा भी बनाया जा सकता है तो उनके नज़दीक बैठे पूर्व सांसद डा.रतन सिंह अजनाला ने कहा कि पत्रकार साहिब आप हमारी सिद्धू से मुलाकात करवा दें जो कहेंगे बना देंगे। ब्रह्मपुरा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने पंजाब में कांग्रेस की सरकार बनाने से पहले लोगों के साथ वायदा किया था कि सरकार बनते ही 4 हफ़्तों में पंजाब को नशा मुक्त राज्य बनाएंगे और बरगाड़ी कांड के दोषियों को सज़ा दिलाएंगे लेकिन अफ़सोस के साथ कहना पड़ रहा है कैप्टन आज तक एक भी वायदा पूरा नहीं कर सका। अकाली दल टकसाली की राज्य में सरकार बनी तो बरगाड़ी कांड के दोषियों को घर से पकड़ लाएंगे और नशे को जड़ से ख़त्म करके दिखाएंगे। 

उन्होंने कहा कि बादल दल शिरोमणि कमेटी को दोनों तरफ से लूट रहा है, श्री गुरु नानक देव जी के 550 साल प्रकाश पर्व मौके गुरु. बेर साहिब में लगाई गई स्टेज पर 12 करोड़ रुपए ख़र्च हुए बता रहे हैं लेकिन सारी सिख कौम हैरान है कि शिरोमणि कमेटी ने स्टेज पर 12 करोड़ का क्या लगवा दिया है जबकि सच्चाई तो यह कि इस मामले में भी बड़े स्तर पर गोलमाल किया गया जिसकी गहराई से जांच होनी चाहिए। ब्रह्मपुरा ने कहा कि शिरोमणि समिति को बादलों के कब्ज़े से आज़ाद करवाने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात करके जल्द चुनाव करवाने की अपील करेंगे। 

Vatika