कालेज प्रधान को मिला एक दिन का रिमांड

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 11:30 AM (IST)

तरनतारन(रमन): थाना सरहाली पुलिस की ओर से एक आरोपी को जायज और नाजायज असला सहित एक फॉच्र्यूनर कार के साथ काबू किया था। उसको अदालत से एक के दिन के रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं फरार बाकी 4 आरोपियों की तलाश में रेड की रही है। पुलिस के अनुसार काबू आरोपी संदीप सिंह कालेज प्रधानगी को लेकर फॉच्र्यूनर गाड़ी में असले लेकर घूम रहा था।

एस.पी (आई) जगजीत सिंह वालिया ने बताया कि पुलिस चौकी नौशहरा पन्नुआं के इंचार्ज ए.एस.आई चरन सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि गुरु गोबिंद सिंह खालसा कालेज में प्रधानगी के चुनाव को लेकर हथियारों सहित एक फॉच्र्यूनर गाड़ी घूम रही हैं। इस पर सफेद फॉच्र्यूनर पी.बी.46 जी0098 को रोका गया। कार सवार संदीप सिंह उर्फ जिम्मी पुत्र हरजिंदर सिंह निवासी ढोटियां से एक 32 बोर पिस्तौल, एक मैगजीन और 4 जिंदा रौंद बरामद हुए। 

सूत्रों के अनुसार गाड़ी से फरार हुए गुरलाल सिंह का पिता तरसेम सिंह निवासी नौशहरा पन्नूआं कांग्रेसी सरपंच है, जबकि महिंदर सिंह निवासी नौशहरा पन्नूआं, रवि पुत्र तरलोक सिंह निवासी दुगलवाला और एक अज्ञात व्यक्ति फरार हो गए थे। इन लोगों ने कालेज की प्रधानगी को लेकर कोई वारदात करनी थी या किसी को डराना-धमकाना था। उन्होंने बताया कि फॉच्र्यूनर के डैशबोर्ड से 11 जिंदा स्प्रिंग फील्ड, 21 जिंदा रौंद 315 बोर राइफल भी बरामद हुई थी। इस मौके डी.एस.पी पट्टी कंवलप्रीत सिंह भी मौजूद थे।

Edited By

Sunita sarangal