शिरोमणि कमेटी द्वारा मांगें न माने जाने पर अखंड पाठी सिंह कर सकते हैं बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2019 - 01:14 PM (IST)

अमृतसर(अनजान): शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के 523 फारिग कर्मचारियों का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा कि शिरोमणि अखंड पाठी वैल्फेयर सोसायटी (रजि.) (भारत) ने लंबे समय से चली आ रही मांगें न माने जाने पर 27 अप्रैल को होने वाली मीटिंग में कोई बड़ा ऐलान करने का फैसला किया है। 

गलियारा श्री दरबार साहिब में सोसायटी की कार्यकारिणी की सभा जिसमें भाई शिवदेव सिंह प्रधान, गुरमुख सिंह मित्र प्रधान, सतनाम सिंह रंधावा महासचिव, सुखराज सिंह कानूनी सलाहकार, कार्यकारिणी मैंबर तेजिन्दर सिंह, हरपाल सिंह झीता, रणधीर सिंह, परमजीत सिंह लाडी, सुखदेव सिंह सुक्खा ने पाठक सिंहों की लंबे समय से लटकती मांगों के बारे बहुत गंभीरता के साथ सोच विचार किया। 

मीटिंग उपरांत सोसायटी के प्रधान भाई शिवदेव सिंह ने बताया कि पिछले समय से अखंडपाठी सिंहों की तरफ से अखंड पाठ साहिब की भेंट बढ़ाने और मैडीक्लेम सहित अन्य मांगें शिरोमणि कमेटी प्रधान भाई गोबिन्द सिंह लौंगोवाल के सम्मुख रखी गई थीं, परन्तु उनके द्वारा दिया 30 दिन का समय बीतने के बावजूद शिरोमणि कमेटी के कानों पर जूं तक नहीं सरकी। 

उन्होंने कहा कि शिरोमणि कमेटी के जमीर को जगाने के लिए 27 अप्रैल को सुबह 9:30 बजे गलियारा श्री दरबार साहिब में शिरोमणि अखंडपाठी वैल्फेयर सोसायटी (भारत) की तरफ से कोई बड़ा ऐलान किया जाएगा जिससे निकलने वाले नतीजों की जिम्मेदारी शिरोमणि कमेटी की होगी।

Vaneet