दुकान को लेकर आपस में भिड़े 2 पक्ष

punjabkesari.in Monday, Feb 18, 2019 - 10:48 AM (IST)

अमृतसर(अग्निहोत्री):  अमनदीप सिंह पुत्र शरनदीप सिंह ने बताया कि विनोद कुमार और मैं (अमनदीप सिंह) पिछले करीब 7 सालों से नाइयों वाला मोड़ में वाहनों की सेल परचेज का काम करते आ रहे हैं। उसने बताया हम उक्त किराये की दुकान में दोनों हिस्सेदार थे जिसमें से विनोद कुमार की मौत हो चुकी है। कथित तौर पर दुकान मालिक द्वारा हम पर दुकान खाली करने का दबाव बनाया जा रहा था जिस पर हमारे की तरफ से पुलिस को लिखित शिकायत भी दी गई थी। जिसका क्षेत्र के गण्यमान्य लोगों द्वारा राजीनामा करवा दिया गया। उन्होंने बताया कि उक्त दुकान मालिकों द्वारा कथित तौर पर विगत दिन 16 फरवरी को उसकी दुकान के ताले तोड़ कर दुकान में से सारा समान चोरी कर लिया। जिस संबंधी हमारी तरफ से संबंधित पुलिस चौकी में लिखित शिकायत दी गई है।

उपरांत आज हम उक्त दुकान में हुई चोरी संबंधी कार्रवाई जानने के लिए पुलिस चौकी में गए तो उसे किसी का फोन आया कि कोई आपकी दुकान के ताले तोड़ रहा हैं। उन्होंने कहा कि जब हम अपनी उक्त दुकान पर पहुंचे तो दुकान मालिक व 15 के करीब अज्ञात व्यक्तियों ने हम पर तेजधार हथियारों, बेसबॉल आदि हमला कर घायल कर दिया गए। उन्होंने संबंधित पुलिस चौकी मुलाजिमों पर सुनवाई न करने के आरोप लगाए।

इस संबंधी दूसरे पक्ष के साथ बात की तो उन्होंने कहा कि उन्होंने विनोद कुमार को उक्त दुकान किराये पर दी थी न कि उक्त व्यक्तियों को। उन्होंने कहा कि विनोद कुमार की करीब 2 महीने पहले मौत हो चुकी है। उक्त दुकान की चाबियां विनोद की पत्नी ने हमें दी है। उन्होंने कहा कि उक्त व्यक्ति हमारी दुकान में किरायेदार नहीं हैं। उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्तियों ने मेरे लड़कों पर हमला कर जख्मी कर दिया है। इस संबंधित गुरबख्श नगर पुलिस चौकी इंचार्ज सुरिंद्र सिंह के साथ बात की तो उन्होंने कहा दोनों पक्ष आपस में झगड़े हैं जिस संबंधी जांच की जा रही है।

Anjna