सुनार को लूटने वाले गिरोह के सदस्यों ने मीडिया कर्मी को भी लगाई थी गंभीर चोटें

punjabkesari.in Tuesday, Feb 19, 2019 - 09:13 AM (IST)

तरनतारन(रमन): विगत दिवस गली जौहरियां वाली में एक 3 सदस्यीय गिरोह द्वारा हथियारों के बल पर सुनार को लूटने की कोशिश करते हुए उसे गोली मारते हुए घायल करने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया था।

इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जिले के नवनियुक्त एस.एस.पी. ने 5 महीने पहले एक मीडिया कर्मी को चोटें लगाकर गंभीर घायल करने संबन्धित अनसुलझी गुत्थी भी सुलझा ली है। पकड़े गए लुटेरे ने माना है कि उन्होंने ही मीडिया कर्मी को चोटें लगाई थीं। तीनों आरोपियों द्वारा कई अन्य वारदातों को भी अंजाम दिया गया है जिसका पुलिस की तरफ से जांच के बाद पता चला है।थाना सिटी के प्रमुख सुखराज सिंह ने आरोपी जसवंत सिंह जस्सा को माननीय अदालत में पेश करते हुए 4 दिन का रिमांड हासिल किया। मामले को गंभीरता से लेते हुए एस.एस.पी. कुलदीप सिंह ने आरोपी से बारीकी के साथ पूछताछ करवाई। 

फरार आरोपियों को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार 
एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चहल ने पंजाब केसरी को बताया कि सुनार को लूटने के केस के अलावा, एक मीडिया कर्मी पर किए गए हमले सहित गांव कोट धर्मचंद के निवासी व्यक्ति का मोटरसाइकिल झब्बाल चौक में से छीनने के मामले शामिल हैं। माननीय अदालत से आरोपी का और रिमांड मांगने की अर्जी आज दी गई थी जो नहीं मिल सका। आरोपी को जेल भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि फरार दोनों आरोपियों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।  

swetha