डिस्ट्रिक्ट शापिंग काम्पलैक्स में गुंडागर्दी का नंगा नाच

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2019 - 09:13 AM (IST)

अमृतसर(जशन, सफर): रणजीत एवेन्यू स्थित डिस्ट्रिक्ट शापिंग कम्पलैक्स में शाम 4 बजे के लगभग उस वक्त दहशत फैल गई, जब 25-30 युवकों ने रेहड़ी मार्कीट में सरेआम एक रेहड़ी वाले पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इस सारी घटना से पूरी मार्कीट में दशहत फैल गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने इस सारे मामले की गंभीरता से जांच-पड़ताल शुरू कर दी और साथ ही तुरंत मौके पर जाकर मार्कीट के कई स्थानों पर जाकर सी.सी.टी.वी.कैमरों से कैमरों की फुटेज निकाली। पुलिस अब उक्त फुटेज के माध्यम से गुंडागर्दी करने वाले युवकों की तलाश कर रही है। 

वहीं इस सारे मामले को लेकर उक्त मार्कीट में स्थित सभी रेहड़ी मार्कीट वाले पूरी तरह से दहशत के साएं में हैं और अपनी सुरक्षा को लेकर काफी चिंता में है। पीड़ित राहुल विनोदा ने बताया कि उसकी मार्कीट में मयंक मैगी कार्नर के नाम पर रेहड़ी है। वो दोपहर अपने तीन साथियों के साथ अपनी रेहड़ी पर कार्य कर रहा था।  इसी दौरान पहले 5-6 युवक आए और हाथ धोने को लेकर उनसे उलटा ही उलझ पड़े। इस दौरान कुछ लोगों ने बीच-बचाव करके मामला सुलझा दिया और तुरंत की पुलिस को सूचित किया। इसी दौरान कुछ पुलिस कर्मीयों तुरत मौके आए और उक्त युवकों को खदेड़ दिया। इसके तीन घंटे बाद लगभग शाम के चार बजे वो युवक दोबारा अपने 20-25 युवक साथियों के साथ आए और आते ही तुरंत रेहड़ी मालिक राहुल विनोदा पर एक युवक ने दातर (तेजधार हथियार) से सिर पर वार कर दिया और फिर जब कुछ पास के ही लोगों ने इस दौरान बीच बचाव करने की कोशिश की तो उस पर भी हमला कर दिया। 

इसके बाद उक्त युवकों ने उसकी पूरी रेहड़ी पर तोड़-फोड़ की और सारी तोड़ डाली। इसके बाद तुरंत ही थाना रणजीत एवेन्यू की पुलिस मौके पर पहुंची और पास के ही कुछ शो-रूमों के सी.सी.टी.वी. कैमरों से फुटेज निकलवाई, जिसमें साफ तौर से दिख रहा है कि आरोपी युवक उक्त कांड को सरेअंजाम करके सरेआम उक्त मार्कीट से भाग रहे हंै। वहीं कुछेक प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि उक्त युवकों में कुछेक युवकों ने अपनी पीठ पर एक बाहर विदेश भेजने वाले‘ग्रे-मैटर्स’ के बैग पहने हुए थे। इसके आधार 
पर वहां सैंटर पर भी पुलिस जाकर छानबीन कर रही थी। 

swetha