कर्मियों ने सरकार के झांसों के लॉलीपॉप बांट किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 09:38 AM (IST)

अमृतसर(दलजीत): ठेका मुलाजिम एक्शन कमेटी द्वारा आज पंजाब सरकार के झांसों से उब कर कचहरी चौक में आम जनता में सरकार की ओर से कर्मचारियों के साथ किए जा रहे झांसों के लोलीपप्प बांटे और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और दफ्तर डिप्टी कमिश्नर अमृतसर के सुपरिटैंडैंट मैडम अंजना महाजन को सरकार के नाम मांग-पत्र भी सौंपा। इस दौरान कर्मचारियों ने ‘पंजाब सरकारे सारा साल ना मुक्के तेरे लारे’ के नारे लगाए।  
 

इस दौरान ठेका मुलाजिम एक्शन कमेटी के नेता विकास कुमार ने कहा कि कांग्रेस सरकार की ओर से एक वर्ष के दौरान राज्यों की जनता को बहाने ही लगाए हैं और इस में सबसे अधिक बहाने नौजवान मुलाजिम वर्ग को लगाए गए हैं। सरकार के नुमाइंदों द्वारा मीटिंग के बार-बार दिए भरोसे अब तक बहाने ही साबित हुए हैं और इसके रोष के तौर पर आज सरकार के एक वर्ष पूरा होने पर जिला अमृतसर के ठेका मुलाजिमों की ओर से कचहरी चौक में आम जनता में लॉलीपॉप बांटकर आज के दिन को लॉलीपॉप दिवस के तौर पर मनाया गया।


 

उन्होंने कहा कि एक वर्ष पहले 14 मार्च 2017 को मुख्यमंत्री के ओ.एस.डी गुरिन्द्र सिंह सोढी और कैप्टन संदीप संधू ने कर्मचारियों की चल रही भूख हड़ताल खत्म करवाकर वायदा किया था कि जल्द ही मुख्यमंत्री कर्मचारियों के साथ मीटिंग करेंगे परन्तु एक वर्ष दौरान कोई एक भी मीटिंग नहीं हुई, जिसके रोष के तौर पर कर्मचारियों द्वारा फिर से सैक्टर 17 चंडीगढ़ में भूख हड़ताल शुरू कर दी गई है।  नेताओं ने बताया कि पंजाब की समूह कर्मचारी संगठनों द्वारा जिला स्तर पर 21 मार्च को अर्थी फूंक प्रदर्शन किये जाएंगे और पंजाब एड यूटी इंप्लाइज/पैंशनर एक्शन कमेटी के बैनर तले 24 मार्च को बजट सैशन दौरान चंडीगढ़ में हल्ला बोल रैली की जाएगी, जिसमें राज्य के समूह विभागों के कच्चे और पक्के कर्मचारी बड़ संख्या में शामिल होंगे। 

Punjab Kesari