फेसबुक पर करता था युवती के साथ अश्लील चैटिग, रोका तो दी जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 08:55 PM (IST)

अमृतसर(संजीव): फेसबुक पर नाबालिग छात्रा के साथा अश्लील चैटिग करने वाले अंग्रेज सिंह निवासी माता गंगा जी नगर कोट मित्त सिंह को थाना सुल्तानविंड की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को माननीय अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। जांच के दौरान पुलिस आरोपी के कब्जे से उस मोबाइल फोन को रिकवर करने का प्रयास कर रही है जिस फोन के जरिए फेसबुक चला नाबालिगा का अश्लील मैसेज भेजता था। 

फ्लैश बैक : 19 नवम्बर 2019 को थाना सुल्तानविंड की पुलिस ने एक शिकायत के आधार पर उक्त आरोपी अंग्रेज सिंह के विरुद्ध छेड़छाड़ करने व प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फोर्म सैक्सूअल अफैंस एक्ट के अधीन केस दर्ज किया था। जिसमें अंग्रेज सिंह पर आरोपी थे कि वह एक 14 वर्षीय छात्रा के साथ फेसबुक पर अश्लील चैटिंग करता है। जब इस बारे में लड़की ने अपने परिवार वालों को बताया और उन्होंने आरोपी को समझाने का प्रयास किया तो वह पीछे हटने की बजाए उन्हें जान से मारने की धमकियां देने लग गया था। स्कूल आते जाते समय आरोपी छात्रा के साथ छेड़छाड़ करता और उसे धमकाया भी करता था। 

थाना सुल्तानविंड के इंचार्ज इंस्पैक्टर रवि शेर सिंह का कहना है कि आरोपी को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है और रिमांड के दौरान पूछताछ के अतिरिक्त उससे मोबाइल फोन रिकवर किया जा रहा है। जिसके बाद उसकी स्कैङ्क्षनग में हर पहलू से पर्दा उठाया जाएगा।

Vaneet