प्लास्टिक फैक्टरी में बाप-बेटे ने की गुंडागर्दी

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 11:58 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): तरनतारन रोड पर स्थित कोट मित्त सिंह क्षेत्र में बुधवार की मध्य रात्रि वहीं के रहने वाले बाप-बेटे ने प्लास्टिक फैक्टरी में गुंडागर्दी का नंगा नाच किया। हथियारों से लैस इन दोनों आरोपियों ने पहले तो फैक्टरी मालिक के कमरे की जमकर तोड़-फोड़ की और फिर वहां काम कर रही लेबर को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। बाप-बेटे की पहचान जरनैल सिंह व साहिलप्रीत सिंह के रूप में हुई। जिनकी फैक्टरी मालिक के साथ पिछले कुछ समय से रंजिश चल रही थी। फैक्टरी में तोड़-फोड़ करने के बाद दोनों आरोपी बाहर निकले और वहां खड़े एक ऑटो को भी पूरी तरह से तोड़ डाला। 

गुंडागर्दी की यह पूरी वारदात सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई। जैसे ही फैक्टरी मालिक गौरव गल्होत्रा को घटना की जानकारी मिली तो उसने तुरंत पुलिस को सूचित किया। जिस पर चौकी कोट मित्त सिंह की पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।कोट मित्त स्थित गुरु कृपा प्लास्टिक फैक्टरी के मालिक गौरव मल्होत्रा ने बताया कि गत रात्रि वह रोज की तरह फैक्टरी से घर चला आया था जबकि लेबर व अन्य कर्मचारी अपना काम कर रहे थे। देर रात दोनों हमलावर तेजधार हथियारों के साथ फैक्टरी के अंदर दाखिल हुए और उसके दफ्तर की तोड़-फोड़ करने लगे। हमलावरों ने काम कर रही लेबरों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। फैक्टरी की छत पर रहने वाली एक महिला को भी आरोपियों ने बालों से पकड़ कर बुरी तरह से घसीटा व उसे भी घायल कर दिया।

डरी लेबर काम छोड़कर भागी
 गुंडागर्दी का यह नंगा नाच करीब 40 मिनट चला और दोनों बाप-बेटे ने उनकी फैक्टरी में दहशत की स्थिति पैदा कर दी, जिससे डरी लेबर अपना काम छोड़ कर भाग गई। कुछ समय पहले हमलावर जरनैल सिंह व फैक्टरी मालिक के बीच पानी को लेकर कुछ झगड़ा हुआ था। जिसके बाद दोनों में समझौता हो गया और चल रही रंजिश थम गई थी मगर जरनैल सिंह व उसके बेटे ने इसी के तहत गत देर रात फिर से हमला कर दिया।  मामले की जांच कर रहे चौकी कोट मित्त सिंह के इंचार्ज ए.एस.आई. जोगिन्द्र सिंह का कहना है कि हमलावर बाप-बेटे पर केस दर्ज कर लिया गया है। जिनकी धरपकड़ के लिए लगातार छापामारी की जा रही है।

swetha