रास्ता पूछने के बहाने शराब ठेकेदार के सेल्समैन को मारी गोली, हालत गंभीर

punjabkesari.in Friday, Jul 13, 2018 - 03:34 PM (IST)

अमृतसर (संजीव): बुधवार रात करीब 11:30 बजे 2 अज्ञात बाइक सवार युवकों ने रास्ता पूछने के बहाने शराब ठेकेदार के सेल्समैन प्रेम कुमार को रोका और उस पर फायरिंग कर दी। पहली गोली प्रेम कुमार के पेट में जा घुसी और दूसरी उसके समीप से निकली गई। खून से लथपथ प्रेम कुमार सड़क पर गिर गया और उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्छा हो गए। इतने में दोनों हमलावर युवक मौके से भाग निकले। 

सड़क पर पड़े घायल प्रेम कुमार को लोगों ने तुरंत उपचार के लिए गुरु नानक देव अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जाती है। घटना की जानकारी मिलते ही थाना सदर की पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात के आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगाला। फिलहाल हमलावरों का कोई भी सुराग नहीं मिल पाया, जबकि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है। 

जानकारी के अनुसार प्रेम कुमार मजीठा रोड पर स्थित शर्मा वालिया शराब के ठेके पर सेल्समैन का काम करता है। गत देर रात्रि वह ठेका बंद कर अपने एक्टिवा पर घर को आ रहा था कि रास्ते में मैडीकल एन्क्लैव मोड के समीप पीछे से आए 2 युवकों ने उसे कहीं जाने के लिए रास्ता पूछा। प्रेम कुमार युवकों को रास्ता बताने के लिए जैसे ही रुका तो उसी समय युवक ने पिस्तौल निकाल उस पर गोली दाग दी। घायल अवस्था में प्रेम कुमार शोर मचाने लगा जिसे देख हमलावर तो मौके से फरार हो गए, जबकि गोली की आवाज सुनकर मौके पर इकट्ठा हुए लोगों ने तुरंत उसे अस्पताल भेजा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News