अमृतसर में सवा चार किलो हैरोइन समेत 1 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 08, 2018 - 10:31 PM (IST)

अमृतसरः पंजाब में अमृतसर की पुलिस ने छह व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चार किलो 260 ग्राम हैरोइन बरामद की है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 21 करोड़ रुपए बताई जा रही है। पुलिस आयुक्त एस श्रीवास्तव ने सोमवार को बताया कि सात अक्टूबर को अमृतसर के चमरंग रोड पर एक नाकाबंदी दौरान पुलिस ने एक कार की तलाशी लेने पर कार सवार से दो किलोग्राम हैरोइन बरामद की। पकड़े गए आरोपी की पहचान जोरावर सिंह के रूप में हुई है। 

उन्होंने बताया पूछताछ में जोरावर सिंह ने बताया कि उसने दो किलोग्राम हैरोइन अपने घर पर छुपा रखी है जिसे पुलिस ने आज बरामद कर लिया। जोराबर सिंह ने बताया कि वह कनाडा से डिपोर्ट होकर अमृतसर आया था तथा कुछ समय से तस्करी कर रहा है। हैरोइन तस्करी के एक अन्य मामले में पुलिस ने हेरोइन तस्कर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 260 ग्राम हेरोइन और एक कार बरामद की है।

पुलिस आयुक्त एस श्रीवास्तव ने पुलिस ने राम तीर्थ रोड़ पर स्थित निका सिंह कलोनी में नाकाबंदी दौरान एक कार की जांच में 260 ग्राम हेरोइन बरामद की। पुलिस ने कार सवार पांच लोगों को गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान राहुल, रोहित, दानिश, अमित और सचिन के रूप में हुई है। पुलिस पकड़े गए तस्करों के अन्य सम्पर्कों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Mohit