कैप्टन को नीचा दिखाने के लिए सिद्धू जा रहे है पाक: तरुण चुघ

punjabkesari.in Tuesday, Nov 27, 2018 - 03:11 PM (IST)

अमृतसरः भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ ने पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू के पाकिस्तान प्रेम को लेकर तीखा प्रहार किया। चुघ ने कहा कि वह मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को नीचा दिखाने के लिए करतारपुर कॉरिडोर के बहाने पाक जा रहे है।


चुघ ने कहा कि कैप्टन ने पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद के मुद्दे को लेकर पाक जाने से इंकार कर दिया और पड़ोसी देश के बाजवा को कड़ी चेतावनी दी पर सिद्धू को पाक से बहुत प्यार है और वह करतारपुर शिलान्यास के बहाने पाक जाकर भातीय सेना के जवानों के सिर काटने वाले पाक सेना के प्रमुख को फिर गले लगाने के मोह को छोड़ नहीं रहे हैं।उन्होंने कहा कि सिद्धू मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को नीचा दिखाने के लिए पाक सरकार का न्योता स्वीकार करके गांधी परिवार को खुश करना चाहते हैं। सलमान खुर्शीद, मणिशंकर अय्यर और शशि थरूर के बाद नवजोत सिंह सिद्धू भी अब कांग्रेस प्रधान राहुल गांधी के इशारे पर भारत में होने वाली संसदीय चुनाव में मुसलमान वोट बैंक को लुभाने की चलाई जा रही मुहिम में शामिल होकर 10 जनपथ के चापलूस दरबारी बनने की मुहिम में जुट गए हैं। 


तरुण चुघ ने मुख्यमंत्री की तरफ से पाक का न्योता ठुकराने के फ़ैसले की तारीफ करते हुए कहा कि जो देश हमारे सेनिकों  को शहीद करके पंजाब में आतंकवाद की साजिश रच रहा है, उस देश में उनकी कैबिनेट के मंत्री सिद्धू का जाना पंजाब में आतंकवाद को हवा देने की सोची समझी रणनीति का हिस्सा माना जाएगा। चुघ ने सवाल किया कि क्या व्यक्तिगत तौर पर पाकिस्तान जा रहे और गांधी परिवार की कैबिनेट के नव -नियुक्त मैंबर नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान जाकर सेना प्रमुख जनरल बाजवा के साथ पाकिस्तान की तरफ से पंजाब में आतंकवाद की कोशिशों बारे बात करेंगे? 

Vatika