झूठी शोहरत दिखानी पड़ी महंगी: बारात के सामने गोलियां चलाता युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Dec 14, 2018 - 04:28 PM (IST)

अमृतसर (अरुण): झूठी शोहरत दिखाने के लिए न्यू मॉडल टाऊन छहर्टा में जा रही बारात के आगे गोलियां चला रहे एक युवक को थाना छहर्टा की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। प्राथमिक पूछताछ के दौरान गिरफ्तार किया गया युवक कोई असला लाइसैंस व रिवाल्वर के दस्तावेज पेश नहीं कर सका। पुलिस ने असला एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपी सागर कुमार पुत्र राम लुभाया निवासी न्यू मॉडल टाऊन छहर्टा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।     

थाना छहर्टा प्रभारी इंस्पैक्टर हरीश बहल ने बताया कि गश्त के दौरान ए.एस.आई. हरजिंद्र सिंह की टीम ने अचानक गोली चलने की आवाज सुनने के उपरांत न्यू मॉडल टाऊन क्षेत्र में बारात के आगे गोलियां चला रहे इस युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इसके कब्जे से 32 बोर का रिवाल्वर, 2 खाली कारतूस बरामद किए हैं। 
थाना प्रभारी बहल ने कहा कि पुलिस द्वारा की जाने वाली प्राथमिक पूछताछ के दौरान आरोपी सागर ने बताया कि वह दवाइयों का कारोबार करता है। आज सुबह ही उसने झूठी शान दिखाने की नीयत से यह रिवाल्वर छहर्टा निवासी गगन जोशी नाम के युवक से उधार लिया था। 
 

गगन के खिलाफ पहले भी दर्ज है मामला
थाना छहर्टा प्रभारी इंस्पैक्टर हरीश बहल ने बताया कि रिवाल्वर का असली मालिक गगन जोशी जो कि एक सेवामुक्त पुलिस कर्मचारी का लड़का है, के खिलाफ पहले भी एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज है। उन्होंने बताया कि गोली चलाने के इस मामले संबंधी भी गगन जोशी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

क्षेत्र की अमन-शांति को भंग नहीं होने दिया जाएगा : इंस्पैक्टर बहल
थाना छहर्टा प्रभारी इंस्पैक्टर हरीश बहल के बताया कि छहर्टा क्षेत्र में किसी भी कीमत पर अमन-शांति को भंग नहीं होने दिया जाएगा। कमिश्नर पुलिस एस.एस. श्रीवास्तव की हिदायतों के मुताबिक पुलिस की टीमों को विभिन्न क्षेत्रों में गश्त के लिए भेजा जा रहा है। लोग किसी भी शक्की व्यक्ति या वस्तु की भनक लगते ही तुरंत नजदीकी पुलिस चौकी या थाना छहर्टा की पुलिस को सूचना दें ताकि किसी भी अप्रिय घटना को रोका जा सके। 

Vatika