ससुराल वालों से तंग आकर विवाहिता ने निगला जहरीला पदार्थ

punjabkesari.in Sunday, Oct 07, 2018 - 09:12 PM (IST)

अमृतसर (अरुण): ससुराल वालों के तानों से सताई छहर्टा निवासी दो बच्चों की मां ने जहरीला पदार्थ निगल लिया, अभी उसे एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है। बाबा दीप सिंह कालोनी निवासी अमनदीप भारद्वाज के भाई गगनदीप ने बताया कि वर्ष 2008 में उसकी बहन का विवाह डालेचक्क नजदीक ध्यापुर निवासी प्रदीप कुमार पुत्र रजिन्द्र कुमार से हुआ था। उसका ससुर परिवार जो आज कल गोपाल नगर क्षेत्र में रह रहा है। ससुराल परिवार द्वारा उसकी बहन को अक्सर तंग परेशान किया जाता रहा है। 

लड़की के भाई गगनदीप ने आरोप लगाते हुए कहा कि वर्ष 2016 में ससुराल परिवार वालों द्वारा अमनदीप व मायक परिवार के खिलाफ काला अफगाना में झूठा चोरी का केस दर्ज करने की दरखास्त दी थी जो बाद में वापस लेकर राजीनामा कर लिया था। अजनाला की पुलिस द्वारा फोन कर उनके परिवार खिलाफ नगदी जेवरात चोरी और मारपीट करने की दरखास्त जो कि अमनदीप के ससुराल वालो द्वारा की गई थी के बारे में अवगत करवाया गया। 

उनका परिवार 3-4 बार अजनाला थाने में गया, मगर ससुराल परिवार कोई ठोस सबूत न पेश कर सका और पुलिस द्वारा भी उनको कोई इंसाफ नहीं दिया। पुलिस कमिशनर कार्यालय द्वारा मामले की पड़ताल थाना छहर्टा की पुलिस को की गई जो कि विचाराधीन बताई जा रही है। 

Mohit