गुरूनगरी की ट्रैफिक को लेकर मेयर, निगम कमिश्नर, डीसी, पुलिस कमिश्नर ने किया मंथन

punjabkesari.in Tuesday, Jul 17, 2018 - 04:21 PM (IST)

अमृतसर(रमन शर्मा ): नगर निगम रणजीत एवेन्यू कार्यालय में गुरूनगरी की ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए मेयर करमजीत सिंह रिंटू की अध्यक्षता में डीसी कमलदीप सिंह संघा, पुलिस कमिश्नर एस.एस. श्रीवास्तव, निगम कमिश्नर सोनाली गिरि ने मंथन किया। 


बैठक में जिला प्रशासन, पुलिस, निगम, बी.आर.टी.एस, आर.टी.ए आदि के अधिकारी मौजूद थे जिसमें उन्होंने शहर की ट्रैफिक में सुधार लाने के लिए मास्टर प्लान तैयार करने को लेकर एक दूसरे को सुझाव दिए और ट्रैफिक समस्या को लेकर एक कमेटी का गठन किया गया।


डीसी संघा ने बताया कि बैठक का मुख्य उदेश्य ट्रैफिक के हालात सुधारना था तथा किसी की राय अलग-अलग न हो जिससे सभी विभागों ने एक साथ बैठक की है व आगामी दिनों में इसके परिणाम अच्छे रहेगें। मेयर रिंटू ने बताया कि बैठक में अतिक्रमण एवं ट्रैफिक को लेकर एक दूसरे ने सुझाव दिए हैं जल्द ही शहर को ट्रैफिक याम मुक्त किया जाएगा। पिछले दिन शहर में भुंडारी पुल का शुभारंभ किया गया था नेताओं एवं अधिकारियों का कहना था कि पुल शुरू होने से जाम से निजात मिलेगी। लेकिन मंगलवार को घंटो भर पुल से लेकर हाल बाजार तक लम्बी लाइने लगी रही। जिससे लोग प्रशासन को कोसते नजर आए।

Vaneet