सीलिंग के दौरान चले ड्रामे में पुलिस कर्मी की वर्दी फटी, हलका लाठीचार्ज

punjabkesari.in Tuesday, Nov 06, 2018 - 02:03 PM (IST)

अमृतसर(रमन): नगर निगम कमिश्नर सोनाली गिरि की हिदायतों पर एम.टी.पी. विभाग के ए.टी.पी. जगदेव सिंह ड्यूटी मैजिस्ट्रेट सहित शिवाला रोड स्थित गुप्ता मैडीकल स्टोर को सील करने पहुंचे। टीम को उस समय बैरंग लौटना पड़ा जब स्थानीय दुकानदार के परिजनों की तरफ से भारी विरोध किया गया।

 

मौके पर ड्यूटी मैजिस्ट्रेट तहसीलदार बलविंद्र सिंह ने स्थानीय पुलिस अधिकारियों व मुलाजिमों को कार्य में बाधा डाल रहे लोगों को हटाने की हिदायत की लेकिन पुलिस फोर्स कुछ न कर सकी जिससे टीम को एक छोटा शटर सील कर बैरंग लौटना पड़ा।सीलिंग के दौरान एक घंटे तक ड्रामा चलता रहा। विभागीय टीम सीङ्क्षलग के लिए आगे बढ़ती रही, तो एक पुलिस कर्मी की किसी ने वर्दी फाड़ दी जिस पर पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज किया। 


बिल्डिंग इंस्पैक्टर रोहिणी धक्का-मुक्की में गिर गईं जिससे उनके पैर में चोट आ गई। पुलिस द्वारा सहयोग न करने पर ए.टी.पी. ने कमिश्नर को लिखित में भेज दिया कि जब वह कार्रवाई करने गए तो उनका लड़का दुकान के आगे जमीन पर लेट गया तथा उक्त बिल्डिंग मालिक आत्महत्या की धमकियां देते रहे एवं उनके साथ गाली-गलौच किया। वहीं मैजिस्ट्रेट के कहने पर भी पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया जिससे सीङ्क्षलग नहीं हो पाई।  

swetha