एक ही गांव में तीनों मृतकों का नम आंखों से हुआ अंतिम संस्कार

punjabkesari.in Monday, May 25, 2020 - 04:52 PM (IST)

तरनतारन (रमन): जिले के गांव कोट दाता में एक भाई की तरफ से अपने दोस्त के साथ मिल कर चचेरी बहनों का करैक्टर को लेकर बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया गया था, जिस दौरान थाना हरीके की पुलिस ने एक आरोपी को काबू कर अगली कर्रावाई शुरू कर दी गई है। उधर, आज जहां तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम के बाद गांव के श्मशानघाट में नम आंखों के साथ अंतिम ससकार कर दिया गया, वहीं गांव के किसी भी घर के चूल्हे में आग नहीं जलाई गई। 

पुलिस को दिए बयानों में सुखदेव सिंह पुत्र हरदीप सिंह निवासी कोट दाता ने बताया कि वह अपनी पत्नी और बेटियों सिमरनदीप कौर, रमनदीप कौर (15) समेत भाई कश्मीर सिंह की लड़की अमनदीप कौर उर्फ सोनी (35) 2 मोटरसाइकिलों पर सवार थे, जिस दौरान एक मोटरसाइकिल को वह और दूसरे को उसकी बेटी रमनदीप कौर चला रही थी। पट्टी से अपने काम को लेकर जब वह पनगोटा नहर किनारे जरीए आ रहे थे तो गांव कोट दाता से एक किलोमीटर पीछे सामने से एक मोटरसाइकिल, जिसको गुरजोबन सिंह पुत्र हरजिंदर सिंह निवासी कोट दाता और निर्मल सिंह निंमा पुत्र दलबीर सिंह निवासी बुर्ज देवा सिंह चला कर लिया रहे थे, जिन्होंने रमनदीप कौर के मोटर साइकिल को रोक कर अपने दातर और किरचों के साथ हमला करना शुरू कर दिया। इस दौरान दूसरी बेटी सिमरनदीप कौर भाग कर उसके पास आ गई, जिसके बाद आरोपियों ने अमनदीप कौर उर्फ सोनी को जबरदस्ती अपने मोटर साइकिल के बीच बैठाकर कोट दाता साइड को ले गए।

जहां मोटरसाइकिल जिसको गुरजोबन सिंह चला रहा था, तेज रफ्तार होने के कारण किसी वाहन से टकरा गया। इस दौरान गुरजोबन सिंह की भी मौत हो गई और निर्मल सिंह मौके से दौड़ गया, जबकि रमनदीप कौर की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण अस्पताल में मौत हो गई। सुखदेव सिंह ने बताया कि गुरजोबन सिंह उसकी बेटियों और भतीजी के करैक्टर पर शक करता था, जिसने इस घटना को अंजाम दे दिया।गांव कोट दाता में आज तीनों मृतकों का अंतिम संस्कार करने के मौके माहौल गमगीन हो गया। सबकी आंखों से आंसू निकलने बंद नहीं हो रहे थे। इस दुखदाई घटना दौरान सभी घरों के चूल्हों में आग नहीं जलाई गई, बल्कि पूरे गांव में मातम छाया रहा। इस दौरान हलका पट्टी के विधायक हरमिंदर सिंह गिल ने मृतकों के परिवारों के साथ दुख का प्रकटावा किया है।उधर, थाना हरीके प्रभारी इंस्पैक्टर जरनैल सिंह ने बताया कि तीनों मृतकों का सिविल अस्पताल पट्टी से पोस्टमार्टम करवाकर शव वारिसों के हवाले कर दिए गए थे, जिनका आज अंतिम संस्कार कर दिया गया है। इस दौरान काबू किए गए आरोपी निर्मल सिंह को माननीय अदालत में सोमवार पेश किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News