पार्टी के लिए बुला तेजधार हथियारों से किया हमला, मौत

punjabkesari.in Sunday, May 06, 2018 - 10:56 AM (IST)

अमृतसर (संजीव): आपसी तकरार के चलते मजीठा क्षेत्र के रहने वाले रविंद्र सिंह को तेजधार हथियारों से काट मौत के घाट उतार दिया जबकि उसका दोस्त गुरतेज सिंह गंभीर रूप से घायल है, जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। थाना मजीठा की पुलिस ने घायल गुरतेज सिंह की शिकायत पर परमजीत सिंह, साबा, चिगयाड़ा, लव व बिल्लू के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर मृतक के शव को कब्जे में ले उसका पोस्टमार्टम करवा दिया।

 

जानकारी के अनुसार मृतक रविंद्र सिंह मजीठा स्थित मंडी में काम करता था और कुछ दिन पहले ही उसकी उक्त आरोपियों के साथ तकरार हो गई थी, जिसमें बीच-बचाव कर झगड़ा खत्म कर दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया गया था, लेकिन गत रात्रि करीब 10:30 बजे हत्यारोपियों ने रविंद्र सिंह को फोन कर पार्टी करने के लिए बुलाया और जब वह अपने दोस्त गुरतेज सिंह के साथ आया तो पहले से हमले की योजना बनाकर खड़े आरोपियों ने दोनों पर तेजधार हथियारों से हमला बोल दिया।  हमले में दोनों खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए और आरोपी मौके से भाग निकले। आस-पास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और दोनों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां रविंद्र सिंह की मौत हो गई, जबकि उसके दोस्त गुरतेज सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। 

आरोपियों की धरपकड़ को की जा रही छापामारी
थाना मजीठा के इंचार्ज मोहित कुमार का कहना है कि आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर उनकी धरपकड़ के लिए छापामारी की जा रही है, वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम करवा शव उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया है।

Punjab Kesari