गुरदीप पहलवान हत्याकांडः गैंगस्टर बॉबी 5 दिन के पुलिस रिमांड पर

punjabkesari.in Thursday, Jun 14, 2018 - 08:09 AM (IST)

अमृतसर (संजीव): बठिंडा जेल से लाए गए कुख्यात गैंगस्टर बॉबी मल्होत्रा को आज अदालत के निर्देशों पर जांच के लिए 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस अब पहले से रिमांड पर लिए गए जग्गू भगवानपुरिया व सोनू कंगला के साथ उनके तीसरे साथी बॉबी मल्होत्रा को बिठाकर ज्वाइंटली पूछताछ कर रही है। कांग्रेसी पार्षद गुरदीप पहलवान हत्या कांड की योजना जेल में करन मस्ती व बॉबी मल्होत्रा ने मिलकर बनाई थी, जिसे कुछ दिन पहले सरअंजाम दिया गया, जिसकी पुष्टि जिला पुलिस ने कर दी है। 

यह था सारा मामला
वार्ड नंबर 50 से कांग्रेसी पार्षद गुरदीप सिंह पहलवान पर 2 जून को नकाबपोश गैंगस्टरों ने ताबड़-तोड़ गोलियां मार मौत के घाट उतार दिया था, जिसके बाद पुलिस ने इस वारदात के पीछे कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया गैंग का हाथ होने की शंका जताई थी जबकि इंटैलीजैंस रिपोर्ट ने भी शहर में बेधड़क घूम रहे रजत उर्फ करन मस्ती पर अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या को अंजाम देने के संकेत दिए थे।

हत्या के तीसरे दिन फेसबुक पर संगम मल्होत्रा के नाम से बनी आई.डी. पर पोस्ट डाल कर गुरदीप पहलवान हत्या कांड की पूरी जिम्मेदारी जग्गू गैंग ने उठा ली थी, जिसमें जग्गू, सोनू कंगला व बॉबी मल्होत्रा का नाम सामने आया था। पुलिस ने तीनों गैंगस्टरों को पुलिस रिमांड पर लेकर अब जांच शुरू की है। पोस्ट में यह साफ किया गया था कि गुरदीप पहलवान को संघम मल्होत्रा की हुई मौत का जिम्मेदार ठहरा गया है और इस वारदात को अंजाम देने वालों में करन मस्ती, अंग्रेज, अरुण, रिंका व छुरीमार के नाम लिखे गए थे। फेसबुक पोस्ट में लिखी गई सभी कडिय़ों को एक साथ जोडऩे के लिए पुलिस रिमांड पर लाए गए तीनों गैंगस्टरों से गहनता के साथ जांच कर रही है। 

Anjna